The Lallantop
Advertisement

इंदौर: एकतरफा प्यार में युवक ने दो हत्याएं कर दीं, सजा के डर से अपनी भी जान ली

Indore में एक शख्स ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी भागता हुआ Arihant college पहुंचा, फिर खुद को भी शूट कर लिया.

Advertisement
indore boy killed girl and cousin
हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी अरिहंत कॉलेज कैम्पस पहुंचा. (फोटो- आजतक)
4 अप्रैल 2024
Updated: 4 अप्रैल 2024 19:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश के इंदौर में दोहरे हत्याकांड की घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया. 4 अप्रैल को यहां के भंवरकुआं इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर एकतरफा प्यार में लड़की और उसके रिश्तेदार पर गोलियां चला दीं. उन दोनों की मौत के बाद लड़के ने खुद को भी गोली मार ली. उसकी भी मौत की पुष्टि की गई है.

आजतक से जुड़े धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट की मुताबिक घटना भंवरकुआं इलाके में बने स्वामी नारायण मंदिर के परिसर में हुई. गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बाद में बताया गया कि गोली चलाने वाले शख्स ने ‘एकतरफा प्यार’ में लड़की और उसके साथ मौजूद रिश्तेदार की हत्या कर दी है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद युवक पास के अरिहंत कॉलेज में गया. वहां उसने खुद को भी गोली मार ली.

हत्या के बाद कॉलेज पहुंच कर पानी मांगा

आजतक के मुताबिक पुलिस ने मृतक लड़की का नाम स्नेहा जाट बताया है. वो इंदौर के ही जूनी इलाके में रहती थी. वहीं उसका रिश्तेदार दीपक आगर मालवा का रहने वाला था. दोनों भंवरकुआं के स्वामी नारायण मंदिर में दर्शन करने गए थे. मौके पर तीसरा शख्स अभिषेक यादव पहले से ही मौजूद था. वो स्नेहा से प्यार करने का दावा करता था. गोली चलने से पहले तीनों के बीच आधा घंटा बातचीत हुई. इसके बाद अभिषेक यादव ने अचानक स्नेहा और दीपक को गोली मार दी.

रिपोर्ट के मुताबिक हत्या को अंजाम देने के बाद वो घबरा गया. भाग कर अरिहंत कॉलेज (Arihant college) कैंपस पहुंचा. वहां उसने सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा. लेकिन कुछ ही देर में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

घटना को लेकर एडिशनल कमिश्नर पुलिस अमित सिंह ने बताया,

“अभिषेक यादव सीहोर का रहने वाला था. हत्या के बाद सजा के डर से उसने स्वामीनारायण मंदिर के सामने अरिहंत कॉलेज में जाकर खुद को गोली मार ली.”

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि अभिषेक को स्नेहा और दीपक की दोस्ती पसंद नहीं थी. वो स्नेहा को पसंद करता था, लेकिन लड़की ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इसके बाद अभिषेक ने कथित तौर पर पहले भी दोनों को हत्या की धमकी दी थी. हालांकि पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-  टिकटॉक स्टार लड़की से एकतरफा प्यार करता था, फिर सरेआम हत्या कर दी

वीडियो: प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के सात लोगों को मार डाला था, अब फांसी हो रही है!

thumbnail

Advertisement