The Lallantop
Advertisement

शादी के कार्ड में ऐसी बात लिखवाई, रिश्तेदार टेंशन में, जाएं कि ना जाएं?

अर्थ का अनर्थ हो गया

Advertisement
Marriage Card Viral
फोटो- सोशल मीडिया
14 अप्रैल 2023 (Updated: 14 अप्रैल 2023, 11:47 IST)
Updated: 14 अप्रैल 2023 11:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'मेरे चाचू/बुआ की शादी में जलूल-जलूल आना' या फिर 'हल्दी है, चंदन है, रिश्तों का बंधन है' इन बातों के बिना तो शादी में छपने वाले कार्ड सूने हैं. शादियों के कार्ड कई बार सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Videos) हो जाते हैं. कई बार अपने महंगे डिजाइन को लेकर तो कई बार किसी और वजह से. कई बार तो एक छोटी सी मिस्टेक के चलते कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. इससे जुड़ी कई सारी खबरें चलती रहती हैं. अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर एक शादी के कार्ड की है. कार्ड छपने में हुई एक छोटे से टाइपो से पूरा मामला ही पलट गया. अर्थ का अनर्थ हो गया. लिखना था कि भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को. हे मानस के राजहंस, तुम भूल ना जाना आने को.' अब छपने में हो गई गलती. लिखा गया कि भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को. हे मानस के राजहंस, तुम भूल जाना आने को.' दूसरी लाइन में ना मिस हो गया और पूरे अर्थ का ही अनर्थ हो गया. देखें ये वायरल कार्ड....

फोटो शेयर करते हुए लिखा गया कि शादी का कार्ड आया है. समझ नहीं आ रहा कि जाऊं या ना जाऊं?' ये फोटो फेसबुक पर काफी वायरल है. फोटो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि लगता है, कार्ड छापने वाले ने बुलाने वाले के मन की बात छाप दी.' किसी ने लिखा कि आई लव यू बट एज अ फ्रेंड का असली मतलब ऐसा ही होता है.' एक ने लिखा कि ये तो गजब बेइज्जती है.' कुल मिलाकर लोगों को तो कार्ड देख मस्ती सी चढ़ गई है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: असद एनकाउंटर का कारण बात योगी आदित्यनाथ को थैंक्स कहा लेकिन इस बात पर बवाल

thumbnail

Advertisement

Advertisement