The Lallantop
Advertisement

INDvsPAK: केएल राहुल की वापसी पर फ़ैन्स झूमे, लेकिन ट्रेडमार्क पोज क्यों नहीं दिखा?

सैकड़ा लगाकर केएल राहुल ने अपने सिलेक्शन को तो सही साबित किया ही, साथ ही रनों के सूखे को भी खत्म कर दिया जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था.

Advertisement
kl rahul century india pakistan match
मैच में केएल राहुल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नज़र आए और उन्होंने 100 गेदों में अपना शतक पूरा किया. (फ़ोटोX @BCCI)
11 सितंबर 2023 (Updated: 11 सितंबर 2023, 20:36 IST)
Updated: 11 सितंबर 2023 20:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 (India-Pakistan Asia Cup 2023) का सुपर फोर मैच जारी है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 357 रनों का लक्ष्य दिया है. खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 11 ओवर में दो विकेट खोकर 44 रन बना लिए थे. उसके बाद बारिश की वजह से मैच एक बार फिर रोकना पड़ा है.

ये मैच रिजर्व डे पर खेला जा रहा है. बारिश के चलते 11 सितंबर को भी मैच 40 मिनट लेट शुरू हुआ. लेकिन इसका भारतीय बल्लेबाजों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. Virat Kohli और KL Rahul ने 24.1 ओवर से 147/2 के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया और खेलते रहे. मतलब आउट ही नहीं हुए. दोनों ने शतक जड़े. कोहली ने 122 रन बनाए तो केएल राहुल ने ठोके 111 रन. केएल राहुल के लिए ये शतक यादगार रहा. टीम में वापसी करते ही सैकड़ा लगाकर उन्होंने अपने सिलेक्शन को तो सही साबित किया ही, साथ ही रनों के सूखे को भी खत्म कर दिया जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था.

केएल राहुल ने कई महीनों बाद भारतीय टीम में वापसी की है. उन्होंने 100 गेदों में अपना शतक पूरा किया. उनकी कमबैक इनिंग पर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल के फॉर्म पर सवाल उठा चुके हैं. लेकिन सोमवार को उनकी बैटिंग देखने के बाद वेंकी ने X पर लिखा, 

"केएल राहुल और विराट कोहली के शानदार शतक. दोनों ने बल्लेबाजी को बहुत सरल और मज़ेदार बना दिया. और 356 एक बहुत बड़ा स्कोर है, जो पाकिस्तान के खिलाफ भारत का सबसे बड़े स्कोर के बराबर है."

आम यूजर्स की बात करें तो मुफद्दल वोहरा नाम के क्रिकेट फ़ैन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा,

"केएल राहुल के छक्के पर रोहित शर्मा और विराट कोहली का रिएक्शन. क्या धमाल है!!"

मिर्ज़ा हाशिम नाम के यूजर ने केएल राहुल की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, 

"क्या वापसी है. उदास आसमान शानदार केएल राहुल के लिए रास्ता बनाता है."

एक यूजर ने केएल राहुल की चोट लगने के टाइम की फ़ोटो और आज के मैच की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा,

“केएल राहुल की शानदार वापसी.”

ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन नहीं किया 

दुनिया तो केएल राहुल की तारीफ करती नहीं थक रही, लेकिन शतक के साथ वापसी करने वाले केएल राहुल खुद वैसा सेलिब्रेट करते नहीं दिखे जिसके लिए वो जाने जाते हैं. दरअसल, शानदार शतक जड़ने के बाद केएल राहुल ने अपना ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन वाला पोज़ नहीं दिया.  

राहुल अपने ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन में अपना हेल्मेट उतारकर तुरंत अपने दोनों कानों में उंगलियां डालते हैं और अपनी आंखें बंद कर लेते हैं. लेकिन आज उन्होंने ऐसा नहीं किया. हो सकता है उन्हें अपनी फॉर्म लौटने पर राहत महसूस करना ही ठीक लग रहा हो. उम्मीद करते हैं आगे उनका फॉर्म जारी रहेगा और ये पोज एक बार फिर देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: एशिया कप से बाहर हो गए केएल राहुल? राहुल द्रविड़ ने सबकुछ साफ-साफ बता दिया 

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में इंडिया में भारत-पाकिस्तान मैच भूल जाएं? PCB चीफ ने दिल तोड़ने वाली बात कह दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement