The Lallantop
Advertisement

फ़ालूदा में मिलाता था ऐसी घिनौनी चीज़, सुनकर करेंगे लगातार उल्टियाँ

आइसक्रीम का ठेला लगाने वाला शख्स राजस्थान का रहने वाला है. उसकी हरकत पास खड़े किसी शख्स ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

Advertisement
ice cream seller masturbates in front of his stall and mixes semen with faluda video viral
आरोपी ठेलेवाले के खिलाफ IPC की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है. (फोटो- ट्विटर)
19 मार्च 2024 (Updated: 20 मार्च 2024, 11:13 IST)
Updated: 20 मार्च 2024 11:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर कई तरह की अतरंगी डिशेज़ के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. कुछ तो ऐसे कि उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. अब एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आपका जी मचला सकता है. आगे से आप खाने की चीज़ सामने देखेंगे तो पहले ये वीडियो आपके दिमाग में आ जाएगा. आपको घिन आएगी. इतनी घिन कि ये घिन गुस्से में भी तब्दील हो सकती है (Ice cream seller masturbates). ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, आगे बताते हैं.

सोशल मीडिया पर 19 मार्च को एक वीडियो वायरल हुआ. तेलंगाना के वारंगल जिले के नेक्कोंडा मंडल का. इलाके में रोड किनारे कुल्फी और आइसक्रीम का ठेला लगाना वाला एक शख्स मास्टरबेट करते देखा गया. उसकी ये हरकत यहीं खत्म नहीं हुई. उसने कथित तौर पर मास्टरबेट करने के बाद अपना सीमन (वीर्य) फ़ालूदा में मिला दिया. ये पूरी घटना पास खड़े किसी शख्स ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

वायरल पोस्ट पर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने लगे. सादिक नाम के एक यूजर ने कहा कि अब तो कोई भी सामान बाजार में खाने लायक नहीं है.

एक अन्य यूजर ने कहा कि इसीलिए वो कभी भी कोई चीज स्टॉल से नहीं खरीदते हैं.

ठेला वाला राजस्थान का, मामला दर्ज

वीडियो वायरल हुआ तो पड़ताल शुरू हुई. तेलंगाना पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक आइसक्रीम का ठेला लगाने वाला शख्स राजस्थान का रहने वाला है. उसकी पहचान कालूराम कुर्बिया के रूप में हुई है.

रिपोर्ट के अनुसार नेक्कोंडा पुलिस ने इस हरकत के आरोप में कुर्बिया को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ IPC की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मामले ने तूल पकड़ा तो फूड सेफ्टी अधिकारियों को भी खबर की गई. रिपोर्ट के मुताबिक फूड इंस्पेक्टर कृष्णमूर्ति ने आरोपी के ठेले का दौरा किया. वहां से फूड सैंपल लिए गए. जो कि जांच के लिए भेजे गए हैं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: सबसे ज्यादा देखी गई इंस्टाग्राम रील वाला लड़का, अब क्यों हो रहा है ट्रोल?

thumbnail

Advertisement

Advertisement