The Lallantop
Advertisement

यूपी की बहादुर मां-बेटी, बंदूक-चाकू लेकर घर में घुसे चोरों को मार-मार कर भगाया, वीडियो वायरल

सुशील कुमार और प्रेमचंद्र 21 मार्च को बेगमपेट की पैगाह कॉलोनी में चोरी करने गए थे. तब 42 साल की अमिता मेहोत और उनकी बेटी घर पर थे. चोरों ने जबरन घर में घुस कर सारा कीमती सामान देने के लिए कहा. लेकिन मां-बेटी ने सुशील को लात मारी और मदद के लिए जोर से चिल्लाईं.

Advertisement
mother daughter fighting robbers
मां-बेटी ने चोर को लात मारी और मदद के लिए जोर से चिल्लाई. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
22 मार्च 2024
Updated: 22 मार्च 2024 20:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अगर आपके घर चोर आ जाए तो आप क्या करते हैं. कुछ करे ना करे लेकिन डर जरूर जाते हैं. लेकिन हैदराबाद के बेगमपेट में एक मां और बेटी ने चोर के आने से कुछ ऐसा कर दिया कि वो बिना चोरी करे भाग गया. दरअसल दोनों मां-बेटी ने मिलकर चोर को ऐसा धोया कि दोनों को पुलिस ने सम्मानित किया है.

आजतक से जुड़े अब्दुल बशीर की रिपोर्ट के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के सुशील कुमार और प्रेमचंद्र 21 मार्च को बेगमपेट की पैगाह कॉलोनी में चोरी करने गए थे. 42 साल की अमिता मेहोत और उनकी बेटी घर पर थे. दोनों चोरों ने दोपहर 2 बजे घर की घंटी बजाई. घर में काम करने वाली दीदी ने दरवाज़ा खोला. दोनों ने कहा कि एक पार्सल देना है. दीदी ने उन्हें दरवाज़े पर इंतज़ार करने के लिए कहा, लेकिन इतने में सुशील ने बंदूक निकाली और उसके साथी प्रेमचंद ने दीदी के गले पर चाकू रख दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक़ इसके बाद दोनों जबरन घर में घुस गए और सारा कीमती सामान देने के लिए कहा. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने हमें ये खबर करने पर मजबूर कर दिया. दोनों मां-बेटी ने सुशील को लात मारी और मदद के लिए जोर से चिल्लाई. इस घटना के CCTV वीडियो में दिख रहा है कि मां-बेटी दोनों चोरों में से एक को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. प्रेमचंद को पड़ोसियों ने पकड़ लिया. सुशील पहले भाग गया, लेकिन बाद में पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें: चोरी करने से ऐन पहले योग करती दिखी महिला, वीडियो लोगों को फिटनेस मंत्रा दे गया

अमिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को ज्यूडिशियल रिमांड के लिए पेश किया गया है. NDTV से बात करते हुए पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी करीब़ एक साल पहले यहां काम करते थे. आगे की जांच चल रही है. रिपोर्ट के मुताबिक़ डिप्टी कमीशनर (उत्तर) रोहिणी प्रियदर्शनी ने दोनों महिलाओं को उनकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया है.

वीडियो: UP में कार चोरी की FIR नहीं लिखी, हाईकोर्ट ने कमिश्नर-SHO पर कार्रवाई कर दी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement