The Lallantop
Advertisement

फूड डिलिवरी करने अपनी पत्नी को हमेशा साथ ले जाता है ये शख्स, वजह रुला देगी!

पति-पत्नी के प्यार पर फिदा इंटरनेट

Advertisement
husband wife viral
बाईं फोटो (दैनिक भास्कर), दाईं फोटो (सांकेतिक)
21 मार्च 2023 (Updated: 21 मार्च 2023, 14:32 IST)
Updated: 21 मार्च 2023 14:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है. हालांकि मेडिकल साइंस की तरक्की के साथ इससे लड़ने की संभावनाओं में बढ़ोतरी हुई है. कुछ लोग हैं जो बीमारी से हिम्मत हार जाते हैं और वहीं कुछ लोग इससे लड़कर जीतते हैं. इससे जुड़ी कई सारी खबरें आती रहती हैं. अब ऐसी ही एक और खबर सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News) है. एक शख्स की बीवी को कैंसर था. वो हमेशा नेगेटिव ख्याल दिमाग में लाती रहती थी. फिर पति ने उसके लिए जो किया, वो वायरल है.

गुजरात के एक शख्स की कहानी काफी पढ़ी जा रही है. राजकोट के रहने वाले केतन भाई घर चलाने के लिए फूड डिलिवर करने का काम करते हैं. केतन की बीवी सोनल बेन कैंसर से जूझ रही हैं. बीवी घर पर अकेले परेशान ना हों और उनके मन में नेगेटिव विचार ना आएं. इसके लिए केतन उन्हें रोज अपने साथ बाइक पर लेकर जाते हैं. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनल को चौथे स्टेज का कैंसर है. 8 बार कीमो हो चुका है.' देखें इस कपल की तस्वीर...

सोनल की सेहत काफी सीरियस रहती है. ऐसे परेशानी भरे हालात में पति ने हिम्मत नहीं हारी और बीवी को सपोर्ट करने के लिए अपने साथ ले जाने लगा. दोनों एक साथ फूड डिलिवरी करने जाते हैं. दोनों को एक साथ देख लोग भी उनसे सवाल करते हैं. बाद में जवाब सुनकर केतन की हिम्मत को सलाम करते हैं. साल 2007 में दोनों ने लव मैरिज की थी. सोनल को कैंसर होने का पता करीब 8 महीने पहले चला. उनके सीने में दर्द उठा और जांच करवाने पर कैंसर का पता चला.

लोग इस पूरे मामले पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. बाकी अगर इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद बिहार में बवाल, गांधी जी वाले वीडियो का सच पूछ रहे लोग

thumbnail

Advertisement

Advertisement