The Lallantop
Advertisement

जिंदा महिला को निगल गया अजगर, लाश निकालने के लिए लोगों ने पेट फाड़ दिया!

पेट काटकर लाश बाहर निकाली.

Advertisement
Python Swallow Woman
अजगर ने जिंदा निगल लिया!
26 अक्तूबर 2022 (Updated: 26 अक्तूबर 2022, 14:18 IST)
Updated: 26 अक्तूबर 2022 14:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंडोनेशिया (Indonesia News) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग महिला को अजगर ने ज़िंदा (Old Woman Swallowed By A 22ft Long Python) निगल लिया. ये विशालकाय अजगर की 22 फीट लंबा था. महिला का नाम ज़ाहरा (Zahara) है और उनकी उम्र 52 साल थी. ज़ाहरा जंगलों में रबर इकठ्ठा करने गई थीं. वो दो दिन तक वापस नहीं लौटीं. स्थानीय लोगों ने बताया कि ज़ाहरा कुछ दिन से गायब थी. पति ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने खोजा लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. 

कॉम्पास टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने भी ज़ाहरा को जंगलों में खोजा लेकिन वो नहीं मिली. गांव के 300 लोगों ने मिलकर ज़ाहरा को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. हालांकि सफलता नहीं मिली. फिर एक दिन जंगल में एक अजगर दिखा जिसका पेट काफी मोटा था. लोगों को शक हुआ कि इसी ने ज़ाहरा को निगला है. लोगों ने अजगर को पीट-पीटकर मार डाला. फिर उस अजगर के पेट को काटकर ज़ाहरा का शव निकाला गया. इसके बाद ज़ाहरा का अंतिम संस्कार किया गया. अजगर की तस्वीरें और घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. खबर आने के बाद से आसपास के लोगों में काफी दहशत है. आप भी देखिए…

माना जा रहा है कि पहले अजगर ने ज़ाहरा को काटा होगा और फिर उसे चारों ओर लिपटकर उसका दम घोंटा. इंडोनेशिया और दक्षिण-पूर्व एशिया में विशालकाय अजगर काफी पाए जाते हैं. अजगर ने इंसान का शिकार क्यों किया? इस बारे में एक एक्सपर्ट ने पोर्टल को बताया कि अजगर अपने खाने के लिए जंगली सुअर जैसे जानवरों का शिकार करते हैं लेकिन आजकल जंगली सुअरों का शिकार इंसान भी करने लगे हैं और ऐसे में फूड इको सिस्टम में धीरे-धीरे सांपों के लिए खाना कम हो रहा है. इस घटना का ये भी एक कारण हो सकता है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- चीन का ‘प्लान Sea’ इंडोनेशिया के साथ भारत के लिए कितना खतरनाक?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement