The Lallantop
Advertisement

पुल की रेलिंग से टकराई कार, आग लगी तो खिड़की से कूदकर बचाई जान, ये घटना दिल दहला देगी

घटना Himachal Pradesh के हमीरपुर की है. यहां बीस नदी पर बने पुल की की रेलिंग से जाकर कार टकरा गई. इससे कार में आग लग गई.

Advertisement
Car hit parapet of a Bridge
घटना में तीन लोग घायल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर - आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
18 जून 2024
Updated: 18 जून 2024 08:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर में एक कार दुर्घटना के बाद उसमें आग लग गई (Car hit parapet of a Bridge) . आग लगने के बाद अंदर बैठे यात्री जैसे-तैसे करके अपनी जान बचाते दिखे. यात्रियों ने किसी तरह खिड़कियों का शीशा तोड़ा और बाहर निकले. जैसे ही कार में बैठे लोग निकले, कार पूरी तरह से जलने लगी. थोड़ी ही देर में कार जलकर राख हो गई. वहीं, कार में बैठे तीन लोगों को इस हादसे में हल्की चोटें आई हैं. उनका इलाज किया जा रहा है.

घटना हमीरपुर के नदौन कसवा के पास बीस नदी पर बने पुल की है. पुल की रेलिंग में इस कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे कार में आग लग गई. किसी तरह अंदर बैठे तीन लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकले, जिससे उनकी जान बच पाई. पुलिस ने बताया 17 जून को बताया कि कार में सवार लोग ज्वाला जी से नदौन जा रहे थे. तभी नदौन को कांगड़ा ज़िले से जोड़ने वाले मझिन चौक के पास ये दुर्घटना हो गई. घटना 15 जून की देर रात की है.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारण जोर की आवाज़ आई. इसे सुनकर पास के एक होटल के कर्मचारी बाहर आए. उन लोगों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकलते देखा. इसके बाद उन्होंने पुलिस और फ़ायर ब्रिगेड की टीम को ख़बर दी. इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सड़क से हटा दिया. पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान दर्ज कर लिये गए हैं. आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - चलती गाड़ी में लगी आग, बाहर न आ पाया शख्स!

पार्किंग विवाद के बाद 20 मीटर तक घसीटा

बीते दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में कार पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बाद 31 साल के IT कंपनी के मैनेजर और उनके भाई पर गाड़ी चढ़ा दी गई. कार के बोनट पर उन्हें 20 मीटर की दूरी तक घसीटा गया. इस घटना में IT मैनेजर की मौत हो गई. उनके भाई की हालत गंभीर बताई गई. मृतक IT मैनेजर का नाम ऋषभ है और उनके छोटे भाई का नाम रंजक है.

वीडियो: बलौदा बाजार में सतनामी समाज ने की हिंसा, सरकारी कार्यालय हुए धुआं-धुआं, क्या है पूरा मामला?

thumbnail

Advertisement

Advertisement