The Lallantop
Advertisement

सुरजेवाला ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, अब हेमा मालिनी ने क्या जवाब दिया है?

कांग्रेस नेता Randeep Surjewala ने भाषण के दौरान BJP सांसद Hema Malini पर अभद्र टिप्पणी की थी. Kangana Ranaut, Amit Malviya समेत अन्य BJP नेता उन पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

Advertisement
hema malini reply to congress randeep surjewala sexist comment i dont care about them
हेमा मालिनी ने रणदीप सुरजेवाला को दिया जवाब (फोटो- आजतक)
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 12:31 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 12:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हरियाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर विवादित टिप्पणी की. उन्होंने लोगों से पूछा कि आप MP-MLA चुनते हैं ताकि वो हमारी बात उठा सकें. इसके बाद ही उन्होंने हेमा मालिनी का नाम लेते हुए आपत्तिजनक बात कही. मामले पर हेमा मालिनी का बयान सामने आया है. बोलीं कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. 

हेमा मालिनी ने कहा,

उन्हें जो भी टिप्पणी करनी है करने दीजिए. जनता मेरे साथ है. उनके टिप्पणी करने से क्या होगा. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. विपक्ष का काम है कहना. वो मेरे लिए अच्छा थोड़ी बोलेंगे.

इससे पहले अमित मालवीय ने रणदीप सुरजेवाला के बयान वाला क्लिप शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा,

कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने एक घृणित लैंगिक टिप्पणी की है जो न केवल हेमा मालिनी के लिए बल्कि सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है. ये सबसे घृणित बयान है. अभी कुछ दिन पहले ही सुरजेवाला के एक सहयोगी अन्य BJP महिला नेता का 'रेट' पूछ रहे थे. ये है राहुल गांधी की कांग्रेस. ये स्त्रीद्वेषी है और महिलाओं से घृणा करती है.

ये भी पढ़ें- कंगना का पहला पॉलिटिकल अटैक, कांग्रेस के लिए कहा- 'कितनी नीचता...'

मामले पर एक्ट्रेस और BJP के टिकट से चुनाव लड़ रही कंगना रनौत का बयान भी सामने आया. उन्होंने विवादित बयान वाला वीडियो शेयर किया और लिखा,

बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोलकर बैठी है. महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्यंभावी हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं.

इससे पहले कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से उन पर हुए आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भी जवाब दिया था. कंगना ने कहा कि जो लोग मंडी की बेटियों और बहनों के बारे में आपत्तिजनक बातें बोलते हैं, वो मंडी के लोगों के नहीं हो सकते. 

वीडियो: कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर ऐसा क्या बोल दिया कि पहली लाठी मुझे मार ट्रेंड करने लगा?

thumbnail

Advertisement