The Lallantop
Advertisement

गुजरात में BSF के जवान को पीट-पीटकर मार डाला, साथ में पत्नी-बेटे सब मौजूद थे!

इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
gujarat bsf jawaan lynching
मृतक BSF जवान और गिरफ्तार आरोपी. (फोटो: इंडिया टुडे)
26 दिसंबर 2022 (Updated: 27 दिसंबर 2022, 09:44 IST)
Updated: 27 दिसंबर 2022 09:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात (Gujarat) में एक बीएसएफ (BSF) जवान की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जवान की बेटी का एक अश्लील वीडियो ऑनलाइन वायरल किया जा रहा था. इसी को लेकर उन्होंने आपत्ति जताई थी. बीएसएफ जवान मेलजीभाई वाघेला नदियाद तहसील के वनीपुरा गांव के एक 15 साल के लड़के के घर गए थे और उसके परिवार से घटना की शिकायत की थी. उन्होंने कहा था कि लड़का उनकी बेटी का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर फैला रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के के परिजनों ने जवान और उसके साथ आए लोगों को गाली देना शुरु कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके बेटे को बदनाम किया जा रहा है और देखते ही देखते झगड़ा हिंसक हो गया. जब जवान ने आपत्ति जताई तो उनके ऊपर लाठी-डंडों और धारदार चीजों से हमला किया गया. लड़के के परिजनों ने जवान के बेटे पर भी हमला किया.

सात आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट के अनुसार, मेलजीभाई वाघेला अपने बेटे नवदीप और उसकी पत्नी के साथ शिकायत करने गए थे. मारपीट में बीएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके बेटे को गंभीर चोटें आई हैं और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

इस केस में IPC की धारा 302, 307, 322, 504, 143, 147 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दिनेशभाई जादव, चाचा अरविंद जादव, दादा छबाभाई जादव, सचिन जादव, चाची कैलाशबेन जादव और शांताबेन जादव शामिल हैं.

पुलिस ने जवान के शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर परिवार सौंप दिया. बीएसएफ जवान का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इस वक्त बड़ी संख्या में गांव वालों के साथ-साथ बीएसएफ अधिकारी और जवान मौजूद थे. जवान के परिवार में पत्नी, 3 बेटे और एक बेटी है.

वीडियो: रीवा में लड़की को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, आरोपी के घर बुलडोजर चला

thumbnail

Advertisement

Advertisement