The Lallantop
Advertisement

दीवार पर खड़ा हो दूल्हे का वीडियो बना रहा था, पत्थर गिरा और मातम में बदला खुशी का माहौल!

हर कोई दूल्हे के लिए प्रार्थना कर रहा है

Advertisement
Indian wedding viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
21 अप्रैल 2023 (Updated: 21 अप्रैल 2023, 15:43 IST)
Updated: 21 अप्रैल 2023 15:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शादी में हर कोई चाहता है कि सारे कार्यक्रम शांति और आराम से निपट जाएं. फिर भी कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो एकदम से पूरा माहौल पलटकर रख देता है. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज भी वायरल (Indian Wedding Viral Videos) हुए हैं. ऐसा ही कुछ एक शादी में हुआ है. यहां दूल्हे के साथ ऐन मौके पर एक हादसा हो गया जिसे देख हर कोई सन्न रह गया. दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे थे कि अचानक से उस पर आकर एक बड़ा पत्थर गिर गया. इसके बाद दूल्हा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक रील काफी देखी जा रही है. इस रील में एक हादसा कैद हो गया जिसने हर किसी को दुखी कर दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक गांव में शादी है. दूल्हा आया है. दुल्हन के सामने सारे रीति-रिवाज किए जा रहे हैं. आसपास में लोगों की भीड़ जमा है. पास में एक दीवार है. दीवार पर खड़े होकर कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं. इन्हीं में से एक लड़का शामिल है. वो एक दीवार पर लगे पत्थर पर मोबाइल रखकर वीडियो शूट कर रहा है. अचानक से वो पत्थर नीचे खड़े दूल्हे पर गिर जाता है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

पत्थर सीधा दूल्हे के सिर पर गिर जाता है. पत्थर गिरते ही दूल्हा जमीन पर गिरकर बेहोश हो जाता है और चारों ओर हाहाकार मच जाता है. तरंत हंसी-खुशी का माहौल गम में बदल गया. रील काफी वायरल है. 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. हालांकि वीडियो कब और कहां का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ना ही दूल्हे की हालत के बारे में कोई रिपोर्ट है. वीडियो पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ऐसे मौकों पर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.' किसी ने लिखा कि एक छोटी सी घटना खुशी को मातम में बदल देती है.' कुल मिलाकर लोगों को तो इस वीडियो ने दुखी कर दिया है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: इमरान प्रतापगढ़ी के पुराने फोटो-वीडियो और शेर वायरल, अतीक अहमद की तारीफ़ पर घिरे

thumbnail

Advertisement

Advertisement