The Lallantop
Advertisement

शादी के मंडप में कैमरा लेकर बैठा दूल्हा, मौका मिलते ही दुल्हन की फोटो खींचने लगा!

एक से बढ़कर एक तस्वीरें खींची हैं

Advertisement
Camera Man Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
31 मार्च 2023 (Updated: 31 मार्च 2023, 11:13 IST)
Updated: 31 मार्च 2023 11:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शादियों के सीजन में कई अजब-गजब के वीडियो (Indian Wedding Viral Videos) सामने आते रहते हैं. कुछ इमोशनल करने वाले तो कुछ हंसाने वाले. हाल ही में हमने आपको एक वीडियो दिखाया था कि कैसे एक दूल्हा अपनी शादी में अपने पेट डॉग को बाइक पर बैठाकर ले जाता है. ये वीडियो काफी देखा गया था. अगर आपने वो वीडियो नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो काफी वायरल (Social Media Viral Videos) है. इसमें एक शख्स अपनी ही शादी में फोटोग्राफी करता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में फोटोग्राफी कर रहा है. दूल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठे हैं. दूल्हे के साथ में कैमरा है और वो इससे दुल्हन की कई सारी तस्वीरें ले रहा है. उसके दूसरे हाथ में एक चीज है जिससे वो दुल्हन के चेहरे पर लाइट का अजस्टमेंट कर रहा है. वीडियो 11 मार्च को वेडिंग फोटोग्राफर सिलेन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो पर 33 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए…

शेयर करते हुए लिखा गया कि जब आप एक फोटोग्राफर से शादी करें तो ऐसा ही होता है.' लोग इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि किसी चीज का पैशन हो तो ऐसा हो.' किसी ने लिखा कि हम फोटोग्राफर जिस भी चीज से प्यार करते हैं, उसकी फोटो हम ही लेते हैं.' एक ने लिखा कि ये अब तक का सबसे प्यारा वीडियो है. कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो इस पर अलग-अलग राय रख रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: स्टार्टअप स्कैम में अंकुर वारिकू का नाम क्यों आ रहा है?

thumbnail

Advertisement

Advertisement