The Lallantop
Advertisement

शादी में रेत में फंस गई कार, खुद दूल्हे ने धक्का मारकर निकाला!

बाकी लोगों के साथ मिल निकाला

Advertisement
Indian Wedding Video Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
27 मार्च 2023 (Updated: 27 मार्च 2023, 16:46 IST)
Updated: 27 मार्च 2023 16:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शादियों के सीजन में कई तरह के वीडियोज (Indian Wedding Viral Videos) सामने आते रहते हैं. कुछ लोगों को भावुक कर देते हैं तो कुछ को देख लोगों की हंसी छूट जाती है. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल (Groom Car Stuck In Sand) है. इसमें एक बंदे की शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर किसी को हंसी आ गई. लोग कह रहे हैं कि ऐसा तो किसी दुश्मन के साथ भी ना हो.

वीडियो राजस्थान का है. इसमें दिख रहा है कि एक दूल्हे की शादी है और वो बारात लेकर अपनी कार में जा रहा है. बीच में रेत ही रेत है और इस रेत में उसकी अर्टिगा कार फंस गई. कार ऐसी फंसी कि दूल्हे को नीचे उतरना पड़ा. इतना ही नहीं, कार को निकालने के लिए बाकी लोगों के साथ मिलकर दूल्हे को भी धक्का देना पड़ा. उसके साथ चल रहे किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया. यहां से ये वायरल हो गया. इसे 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो....

कार के नंबर (आरजे 31) से पता चलता है कि मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का है. 13 मार्च को वीरेंद्र नाम के लड़के की शादी संतोष से हुई. इस दौरान बारात जाते हुए वीरेंद्र की कार फंस गई. बाद में जैसे-तैसे करके उसे निकाला गया. ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. इस पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि दूल्हे के साथ तो ऐसा नहीं होना था.' किसी ने लिखा कि ऐसी मुश्किल से बचने के लिए ही बारात में दोस्तों को लेकर जाते हैं. अकेले जाओगे तो ऐसा ही होगा.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो पसंद आ रहा है और वो इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: राहुल गांधी की सांसदी गई, 'टाटा बाय' और अडानी का नाम ले क्या लिखने लगे लोग?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement