The Lallantop
Advertisement

मैना से हुई इस बच्ची की खास दोस्ती, कभी कंधे तो कभी सिर पर बैठ स्कूल जाती है!

24 घंटे साथ रहती है

Advertisement
girl and maina Viral
फोटो- सोशल मीडिया
17 मार्च 2023 (Updated: 17 मार्च 2023, 15:48 IST)
Updated: 17 मार्च 2023 15:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इंसानों और जानवरों के बीच प्रेम का रिश्ता सदियों पुराना है. कुछ लोगों की जानवरों से ऐसी दोस्ती हो जाती है कि फिर उनकी दोस्ती मिसाल बन जाती है. इससे जुड़ी कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News) होती रहती हैं. अब ऐसी ही एक और खबर सामने आई है. खबर पश्चिम बंगाल से है. यहां एक बच्ची की मैना (Girl Friendship With Myna Goes Viral) से ऐसी दोस्ती हुई कि दोनों 24 घंटे साथ रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के पानागढ़ का है. यहां अंकिता नाम की छोटी सी बच्ची कांक्सा थाना क्षेत्र के शिवपुर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती है. अंकिता की मैना से ऐसी दोस्ती है कि हर कोई सोच में पड़ गया. मैना अंकिता के साथ ही रहती है. 6 साल की अंकिता के साथ मैना इतनी घुलमिल गई है कि अंकिता जहां जाती है, मैना वहीं चली आती है. मैना अंकिता के साथ स्कूल जाती है, उसके सिर पर बैठ जाती है. अंकिता उसे भगाती है तो भी वो नहीं जाती है. ऐसी अनूठी दोस्ती देख आसपास के लोग दोनों की दोस्ती की मिसाल दे रहे हैं. आप भी देखिए वायरल तस्वीरें...मै

मैना से हुई बच्ची की दोस्ती

मैना रोज अंकिता के साथ स्कूल जाती है. क्लास में बैठती है. दोनों का एक-दूसरे के बिना मन नहीं लगता है. अंकिता प्यार से मैना को मिठू बुलाती है. इतना ही नहीं, अंकिता उसे अपने हाथों से ही खाना खिलाती है. इस दोस्ती पर लोग अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले भी ऐसी कई खबरें वायरल हुई हैं. हमने आपको एक खबर दिखाई थी कि कैसे उत्तर प्रदेश के आरिफ की दोस्ती एक सारस से हुई और फिर दोनों हमेशा साथ ही रहने लगे. अगर आपने ये खबर ना पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं.

कुल मिलाकर लोगों तो मैना के साथ अंकिता की दोस्ती पसंद आ रही है और वे इसे लेकर अलग-अलग राय रख रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: क्या फ्लॉप होने के डर से OMG-2 को OTT पर ला रहे हैं अक्षय कुमार?

thumbnail

Advertisement

Advertisement