The Lallantop
Advertisement

परिवार जैसे ही बस से उतरा, बदमाश लड़की को अगवा कर ले गए

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि लड़की को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया जा रहा है. आसपास खड़े लोग लोग तमाशबीन बने हुए हैं.

Advertisement
girl abducted in gwalior from petrol pump on bike
सीसीटीवी में 2 बदमाश लड़की को जबरन उठाते हुए दिख रहे हैं
font-size
Small
Medium
Large
20 नवंबर 2023 (Updated: 20 नवंबर 2023, 18:35 IST)
Updated: 20 नवंबर 2023 18:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दिन के उजाले में बदमाशों ने एक छात्रा का अपहरण कर लिया. इंडिया टुडे के हेमंत शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर के एक पेट्रोल पंप पर दो लड़कों ने एक 19 साल की छात्रा को बाइक पर जबरदस्ती बैठाया और अगवा कर लिया. आसपास खड़े लोग मूकदर्शक बने रहे. ये पूरी घटना वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी में क्या दिखा?

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बाइक पर बैठकर इंतजार कर रहा है वहीं दूसरा शख्स लड़की को घसीटते हुए ले जा रहा है. वो लड़की को जबरदस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश कर रहा है. लड़की के बाइक पर बैठते ही वो भी बैठने की कोशिश करता है पर बैठ नहीं पाता. इसके बाद बाइक चल पड़ती है और लड़की को बैठाने वाला शख्स बाइक के पीछे-पीछे दौड़ने लगता है. 

परिवार ग्वालियर आया, बच्ची किडनैप

ये घटना 20 नवंबर 2023 की सुबह की है. लड़की के परिवार के मुताबिक 20 की सुबह ही वो लोग ग्वालियर पहुंचे थे. बस स्टॉप पर उतरने के बाद लड़की बच्चे के साथ खड़ी थी जो उनके साथ ही ग्वालियर आया था. परिवार के अन्य लोग बाथरुम इस्तेमाल करने के लिए पेट्रोल पंप पर बने शौचालय में गए थे. परिवार के एक सदस्य ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, 

"बच्चा दौड़ते हुए आया और बताया कि उसकी बहन को कोई ले गया है. मैंने देखा कि एक आदमी बाइक के पीछे-पीछे भाग रहा है. लड़की बाइक की पर ठीक से नहीं बैठी थी और रो रही थी. पेट्रोल पंप पर मौजूद लोगों ने भी उसे रोते हुए सुना."

परिवार ने तत्काल पुलिस को घटना की शिकायत दी. ग्वालियर के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस ऋषिकेश मीणा के मुताबिक परिवार बस से उतरने के बाद पेट्रोल पंप पर रुका था. बस से सामान उतारवाने के दौरान बदमाशों ने लड़की को पकड़ा और बाइक पर बैठाकर ले गए. पूरी घटना पास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement