The Lallantop
Advertisement

रात को खेत में डीजे बजाकर गेहूं काटे, किसान का जुगाड़ देख हर कोई हंस रहा!

सारे घरवालों को काम पर लगा दिया

Advertisement
Farmer Crops
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
10 अप्रैल 2023 (Updated: 10 अप्रैल 2023, 15:11 IST)
Updated: 10 अप्रैल 2023 15:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ये वक्त किसानों के लिए बहुत काम का है. इस समय में किसानों के खेत में गेहूं पक कर तैयार हो गया है और लावणी (फसल की कटाई) जारी है. लावणी करना अपने आप में बहुत मुश्किल काम है और ऊपर से अप्रैल-मई की जबरदस्त गर्मी. ऐसे वक्त में लावणी अच्छे-अच्छे के पसीने छुड़ा देती है. इससे बचने के  लिए किसान गजब के तरीके अपनाते हैं. अब एक किसान ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसने रात के अंधेरे में लावणी की है.

खुद ने भी की और अपने दोस्तों और परिवारवालों को भी साथ में ले लिया. उसने अपने खेत में एक डीजे मंगवाया. उस पर 'चुन्नी में' गाना चला दिया. डीजे की लेजर लाइट की रोशनी खेत में जा रही तो सब साफ दिख रहा था. सारे घरवाले गाना सुनते-सुनते मस्ती में गेहूं काट रहे हैं. पुरुष और महिलाओं ने मिलकर लावणी की. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल है और राजस्थान के सीकर जिले का बताया जा रहा है. वीडियो 27 मार्च को शेयर किया गया था और अब तक इसे करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो के कमेंट में लोगों को मौज आ गई है. लोग इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ऐसे मजेदार माहौल में लावणी की जाए तो हर कोई करवाने आ जाएगा.' किसी ने लिखा कि अपने दोस्तों से घर का काम करवाने का ये बढ़िया तरीका है.' एक ने लिखा कि आसपास के लोग भी सोच रहे होंगे कि पक्का पड़ोस में शादी है.' इससे पहले एक किसान का बीयर की खाली बोतल से जानवर भगाने का जुगाड़ खासा वायरल हुआ था. अगर आपने ना देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. लोगों को तो ये आइडिया मस्त लग रहा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस वायरल वीडियो पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: नाच-नाचकर पहाड़ा याद कर रहे हैं बच्चे, वायरल हुआ सीधी के टीचर्स का ये वीडियो

thumbnail

Advertisement

Advertisement