The Lallantop
Advertisement

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे के साथ मिस्टर बीन पर 'धोखा' किया था, अब वर्ल्ड कप में आर-पार की नौबत आ गई!

असली की जगह नकली बीन दिखा दिया.

Advertisement
Fake Mr Bean Pak vs ZIM
एकदम लड़ाई के मूड में जिम्बाब्वे फैंस!
27 अक्तूबर 2022 (Updated: 27 अक्तूबर 2022, 14:11 IST)
Updated: 27 अक्तूबर 2022 14:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुरुवार को टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान और जिम्बाब्वे (Pakistan VS Zimbabwe) का मैच होना है. इससे पहले सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैंस एक-दूसरे के आमने-सामने हो गए हैं लेकिन क्रिकेट मैच के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से. दोनों टीमों के फैंस के बीच विवाद की वजह मिस्टर बीन (Mr Bean) बने हैं. वही मिस्टर बीन जिनका मशहूर रोल रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson) निभाते हैं. कल से ये मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Social Media Viral) है. जिम्बाब्वे फैंस तो कतई आक्रामक मूड में हैं. आइए आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं.  

शुरुआत होती है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक ट्वीट से. मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक ट्वीट किया. इसमें जिम्बाब्वे से मैच से पहले टीम के प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इस पर कई तरह के रिप्लाई आए. इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए नगुगी चसुरा (Ngugi Chasura) नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जिम्बाब्वे नागरिक के तौर पर हम तुम्हें कभी माफ नहीं करेंगे. एक बार तुमने असली मिस्टर बीन की बजाय नकली पाक बीन दिखा दिया था. हम इस मामले को कल मैदान पर देखेंगे. दुआ करो कि कल बारिश तुम्हें बचा ले.' एक जिम्बाब्वे फैन का रिप्लाई देख हर कोई हैरान रह गया. लोग सोचने लगे कि आखिर कौनसा पाक बीन है? देखिए ट्वीट…

इसके रिप्लाई में सैम पाकिस्तानी नाम के शख्स ने पूछा कि क्या हुआ भाई? रिप्लाई में नगुगी चसुरा ने लिखा कि इन्होंने हमारे स्थानीय इवेंट जिसका नाम एग्रीकल्चर शो था, उसमें असली बीन की जगह पाक का नकली बीन दिखा दिया.' एक यूजर ने पूछा कि ये पाक बीन कौन है? इस पर नगुगी चसुरा ने पाक बीन की तस्वीर शेयर कर दी. इसमें एक शख्स है जो हूबहू मिस्टर बीन जैसा लग रहा है. ये मामला देख लोगों की हंसी नहीं रुकी. देखें ट्वीट…

PAK vs ZIM Viral Tweet Mr Bean
नकली बीन देख लोगों की हंसी नहीं रुकी

इसके बाद कथित तौर पर साल 2016 में हुए उस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए. लोगों ने इस पर भी काफी मजे लिए. मालूम हो, पाकिस्तानी मिस्टर बीन का नाम आसिफ मुहम्मद है. वे पाकिस्तानी बीन के नाम से फेमस हैं. उनके वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. 

लोगों को तो इस मामले पर मौज आ रही है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- सड़क पर फूल बेचने वाली लड़की की असलियत जान गुस्सा गए लोग!

thumbnail

Advertisement

Advertisement