The Lallantop
Advertisement

एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को मारा थप्पड़, वीडियो आने के बाद बोले- 'मैं तो ऐसा ही... '

Elvish Yadav का वीडियो वायरल हो रहा है. Video में उन्हें एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है. एल्विश ने इस पर क्या बोला है?

Advertisement
Elvish Yadav slaps man
वायरल वीडियो में एल्विश यादव को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है. (फोटो: वायरल वीडियो से स्क्रिनग्रैब)
font-size
Small
Medium
Large
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 12 फ़रवरी 2024, 13:12 IST)
Updated: 12 फ़रवरी 2024 13:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एल्विश यादव. बिग बॉस OTT 2 के विनर. एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल है. वीडियो जयपुर के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है. वीडियो में एल्विश एक व्यक्ति को थप्पड़ मार रहे हैं. घटना का वीडियो 11 फरवरी को सामने आया (Elvish Yadav slapped man) .

वीडियो में एल्विश एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दिखते हैं. तभी किसी की आवाज सुनकर पीछे मुड़ते हैं और फिर गुस्से में उसकी ओर बढ़ते हैं. फिर वो वहां बैठे एक शख्स को थप्पड़ मारने लगते हैं. इसके बाद उनको रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. तभी एल्विश एक बार फिर पीछे मुड़ते हैं और उस व्यक्ति की तरफ बढ़ने लगते हैं. लेकिन इस बार वहां मौजूद लोग उन्हें रोक लेते हैं.

इस दौरान वहां भीड़ में एक पुलिसकर्मी को भी देखा जा सकता है. भीड़ के बीच बचाव के बाद एल्विश यादव रेस्टोरेंट से बाहर निकल जाते हैं.

ये भी पढ़ें: एल्विश यादव ने लॉन्च की भगवान राम वाली हूडी, सोशल मीडिया पर बवाल हो गया!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की जांच पड़ताल के लिए मौके पर पुलिस भी पहुंची थी. 

Elvish Yadav वीडियो आने पर क्या बोले?

इस वीडियो के अलावा कथित तौर पर एल्विश का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको वायरल वीडियो से जोड़कर देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इसको एल्विश का जवाब बता रहे हैं. ऑडियो में सुना जा सकता है-

'मामला ये है कि ना मुझे लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का. मैं अपने काम से काम रखने वाला इंसान हूं. अगर कोई फोटो खिंचवाने को कहता है, तो मैं उसके साथ आराम से फोटो भी खिंचवाता हूं. लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ गलत कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं.

जैसा की तुम लोग देख रहे हो कि साथ में पुलिस भी चल रही है, तो ऐसा सीन नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ गलत कर दिया हो. उस शख्स ने मुझे गलत बोला और इसलिए मैंने भी जाकर उसे थप्पड़ मार दिया. मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है. मैं ऐसा ही हूं…'

Elvish Yadav और विवाद

पिछले साल दिसंबर महीने में एल्विश यादव वैष्णो देवी पहुंचे थे. यहां से भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर कहा गया कि यहां एल्विश के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये पूरी बहस एल्विश के साथ फोटो खिंचाने के लिए शुरू हुई थी. इस दौरान कुछ लोगों ने एल्विश के दोस्त राघव शर्मा के कॉलर पकड़ लिया था. हालांकि, बात बिगड़ते देखकर एल्विश वहां से निकल गए थे.

इससे पहले, एल्विश पर रेव पार्टी और सांपों के जहर का कारोबार करने आरोप लगा था. कहा गया था कि इन पार्टियों में विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता था.

वीडियो: एल्विश यादव ने सलमान खान को रोस्ट करने और अपने विवादित बयानों पर लल्लनटॉप को क्या बताया?

thumbnail

Advertisement