The Lallantop
Advertisement

लंबा नपेंगे एल्विश यादव? जहर मंगाने की बात कबूली, नोएडा पुलिस ने और क्या बताया?

Elvish Yadav 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में है. पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि एल्विश यादव ने आरोपों को स्वीकार लिया है.

Advertisement
Elvish Yadav arrested
एल्विश यादव गिरफ्तार कर लिए गए हैं. (तस्वीर: X/इंडिया टुडे)
pic
अरविंद ओझा
font-size
Small
Medium
Large
18 मार्च 2024 (Updated: 18 मार्च 2024, 10:21 IST)
Updated: 18 मार्च 2024 10:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पार्टी में सांप लाने और सांपों के जहर से नशा करने के आरोप में एल्विश यादव (Elvish Yadav arrested) को 17 मार्च को UP पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अब खबर आ रही है कि एल्विश ने पुलिस के सामने इन आरोपों को कबूल लिया है.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पुलिस की पूछताछ में एल्विश ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था. 

बीते साल, 3 नवंबर को इन्हीं आरोपों के साथ एल्विश के खिलाफ FIR  दर्ज की गई थी. अब एल्विश ने कबूला है कि वो नवंबर में गिरफ्तार आरोपी राहुल समेत अन्य आरोपियों से भी अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका था. एल्विश की उनसे जान-पहचान थी और वो उनके संपर्क में था.

ये भी पढ़ें: सांप तस्करी के आरोप में एल्विश यादव गिरफ़्तार, लेकिन सांप का नश्शा होता कैसा है?

Elvish Yadav को नहीं मिलेगी जमानत?

नोएडा पुलिस ने एल्विश को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइट्रोपिक एक्ट (NDPS) के तहत गिरफ्तार किया है. ये एक्ट ड्रग से जुड़ी साजिश जैसे ड्रग की खरीद फरोख्त से संबंधित है. इस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में आसानी से जमानत नहीं मिलती है.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत के दौरान एल्विश को लुक्सर जेल में रखा जाएगा. यूट्यूबर और बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता के खिलाफ IPC की धारा 284, 289, 120B और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत केस दर्ज हुआ है. इस मामले में आरोपियों से बरामद स्नेक वेनम को जांच के लिए भेजा गया था. वहां से मिली रिपोर्ट के बाद NDPS एक्ट की धाराएं बढ़ा दी गईं.

बीते साल, 3 नवंबर को इन्हीं आरोपों के साथ एल्विश के खिलाफ FIR  दर्ज की गई थी. उन्होंने अपनी सफ़ाई का वीडियो भी जारी किया था, लेकिन वो पुलिस के सामने पेश नहीं हुए थे. पुलिस ने तब 5 आरोपियों को अरेस्ट किया था. उनके पास से नौ जहरीले सांप रेस्क्यू किए गए थे. जहर भी बरामद किया गया था. 

वीडियो: Elvish Yadav का Rao Sahab Rollin गाना आ रहा है, जिसमें Maxtern के साथ मारपीट को री-क्रिएट किया गया

thumbnail

Advertisement

Advertisement