The Lallantop
Advertisement

10 घंटे पूछताछ, फिर AAP सांसद संजय सिंह को ED ने गिरफ्तार किया

दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में छापेमारी के बाद Sanjay singh पर कार्रवाई...

Advertisement
ed arrests aam aadmi party mp sanjay singh after raid
ED ने सांसद के घर 4 अक्टूबर के दिन छापेमारी की थी. (फोटो- ट्विटर)
4 अक्तूबर 2023
Updated: 4 अक्तूबर 2023 18:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay singh) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में छापेमारी के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है. इससे पहले करीब 10 घंटे उनसे पूछताछ की गई. ED ने सांसद के घर आज सुबह यानी 4 अक्टूबर को छापेमारी की थी.

सूत्रों के मुताबिक ED के अधिकारियों ने संजय सिंह से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की. उनके घर की तलाशी भी ली. ये दूसरी बार है कि जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम संजय सिंह के घर पहुंची. पिछली बार जब ED की टीम संजय सिंह के घर पर पहुंची थी तो AAP सांसद ने ED के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. इस पर सफाई देते हुए प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कहा गया था कि चार्जशीट में  संजय सिंह का नाम गलती से राहुल सिंह की जगह पर लिख गया था. जिसके बाद ये मामला वहीं खत्म हो गया था.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने आरोप लगाया कि वेनडेटा पॉलिटिक्स की जा रही है. 15 महीने से छापे मारे जा रहे हैं. पहले भी कुछ नहीं मिला आगे भी नहीं मिलेगा. ED का केस बहुत कमजोर है. उन्होंने कहा कि पिछली बार ED ने केस में नाम डाल दिया तो ED को माफ़ी मांगनी पड़ी थी. जब आप ईमानदार होते हैं तब आपको डर नहीं होता.

मामले को लेकर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि, अब AAP का मतलब 'और अधिक पाप' हो गया है. शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी ने जो किया वो हर दिन सामने आ रहा है. शराब घोटाला मामले में रिपोर्ट कार्ड देने के बजाय वो विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. इस पूरे घोटाले में दो लोगों ने अप्रूवर का काम किया है, उनमें से एक दिनेश अरोड़ा हैं. संजय सिंह का उनसे सीधा संबंध है और उन्होंने ही मनीष सिसोदिया को दिनेश अरोड़ा से मिलवाया था.

(ये भी पढ़ें: सुबह-सुबह संजय सिंह के घर पर ED की छापेमारी, AAP सांसद पर क्या आरोप लगे?)

वीडियो: AAP MP संजय सिंह के सस्पेंड होने का पूरा वीडियो दिखिए, ये रही वजह!

thumbnail

Advertisement

Advertisement