The Lallantop
Advertisement

ड्राइवर को मिला 25 लाख रुपयों से भरा बैग, ईमानदारी दिखाते हुए पुलिस को लौटाया

लोगों ने की तारीफ!

Advertisement
E rikshaw viral driver
लोगों ने की तारीफ
9 फ़रवरी 2023 (Updated: 9 फ़रवरी 2023, 13:25 IST)
Updated: 9 फ़रवरी 2023 13:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आजकल ईमानदारी के उदाहरण कम ही देखने को मिलते हैं और वो भी जब मामला लाखों रुपये का हो. लोगों का ईमान कुछ हजार रुपयों में ही डोल जाता है लेकिन इन सबके बीच भी कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके लिए ईमानदारी ही सब कुछ होती है. ऐसे लोगों से जुड़ी कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News) होती रहती हैं. अब उत्तर प्रदेश से भी एक ऐसी ही खबर (E-Rickshaw Driver Returns Bag With 25 Lakh Cash To Police) सामने आई है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. एक ई-रिक्शा ड्राइवर ने ईमानदारी की बड़ी मिसाल पेश की है.

इस ई-रिक्शा ड्राइवर को सड़क किनारे 25 लाख रुपयों से भरा बैग मिला था. एक ई-रिक्शा ड्राइवर के लिए एक साथ इतना पैसा किसी चमत्कार से कम नहीं है. वो चाहता तो उसे अपने पास रख सकता था और जिंदगी आराम से जी सकता था लेकिन ड्राइवर ने ऐसा नहीं किया. ई-रिक्शा चालक ने पैसों से भरा ये पूरा बैग पुलिस को सौंप दिया. ऑटो चालक का नाम आस मोहम्मद है. 7 फरवरी को आस मोहम्मद अपना ई-रिक्शा लेकर हापुड़ रोड बम्बे से तिबड़ा रोड जा रहे थे. उन्हें एक लावारिस बैग दिखा. उसने इसकी जानकारी सरफराज को दी. इसके बाद दोनों ने बैग उठाया और थाने चले आए. पुलिस ने बैग खोला तो उसमें 500-500 की कुल 50 गड्डियां थीं यानी कुल 25 लाख रुपये. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने इसे सम्मानित किया है. देखें ट्वीट...

गाजियाबाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने चालक को सम्मानित किया है. डीसीपी देहात रवि कुमार ने फूलों का गुलदस्ता देकर आस मोहम्मद को सम्मानित किया. इसे लेकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर कर रहे हैं. कह रहे हैं कि आज के इस दौर में ऐसी ईमानदारी दिखना बहुत मुश्किल है.' किसी ने कहा कि ऐसे ही लोगों की वजह से दुनिया से भरोसा और विश्वास पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है. लोगों ने आस मोहम्मद की तारीफ की है. 

कुल मिलाकर लोगों ने तो इस मामले पर अलग-अलग कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: अडानी को पठान से जोड़ जनता ने गुड न्यूज खोज ली, क्या वापसी करेगा अडानी ग्रुप?

thumbnail

Advertisement

Advertisement