The Lallantop
Advertisement

गली-मोहल्लों में लोगों को टक्कर मारते हुए ई-रिक्शा ड्राइवर ने पुलिस को 6KM तक दौड़ाया, फिर भी पकड़ में नहीं आया!

फास्ट एंड फ्यूरियस का सीक्वेंस

Advertisement
E rikshaw Viral Video
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
1 फ़रवरी 2023 (Updated: 1 फ़रवरी 2023, 15:30 IST)
Updated: 1 फ़रवरी 2023 15:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भारत की सड़कों पर कई हटके नजारे (Social Media Viral Videos) देखने को मिलते हैं खासकर हेवी ड्राइवरों के. कोई ड्राइवर अपने ऑटो में 20 सवारियां बैठा लेता है तो कोई अपनी बाइक पर ही 10 सवारियां लाद लेता है. हाल ही में हमने आपको एक स्कूटी वाले का वीडियो दिखाया था कि कैसे उसने अपनी स्कूटी पर 8 दोस्त बैठा लिए थे. अगर आपने वो वीडियो नहीं देखा है तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल (Drunk E Rickshaw Driver Chased By Police In Viral Video) हो रहा है जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई है. वीडियो पंजाब से सामने आया है.

इस वीडियो में एक ई-रिक्शा ड्राइवर ने पंजाब पुलिस के जवानों को करीब 6 किलोमीटर तक अपने पीछे दौड़ाया. साथ ही इस रेस में ड्राइवर ने कई बाइक सवारों और साइकिल वालों को भी टक्कर मारी. पुलिस की इतनी मशक्कत के बाद भी वो पकड़ में नहीं आया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना अमृतसर के लॉरेंस रोड चौक से शुरू हुई. ई-रिक्शा चालक नशे में था. एक बुजुर्ग दंपती गोल्डन एवेन्यू जाने के लिए उसके ई-रिक्शा में बैठ गए. उसने दंपती को नावल्टी चौक में यह कहकर उतार दिया कि यही गोल्डन एवेन्यू है. इस पर दंपती ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर नशे में धुत है. फिर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए पीछा किया लेकिन वो एकदम फास्ट एंड फ्यूरियस के विन डीजल की तरह फरार हो गया. पहले ये वायरल वीडियो देखिए...

ये ड्राइवर ना केवल रोड पर बल्कि गलियों और मोहल्लों में भी अपने ई-रिक्शा को फुल स्पीड में दौड़ा रहा है. आखिर में जब उसे भागने की कोई जगह नहीं मिलती तो वो ई-रिक्शा को गिराकर पैदल भागने लगता है. वीडियो में कई जगह गालियां भी हैं. वीडियो काफी देखा जा रहा है. 

लोगों ने इस ड्राइवर को हेवी ड्राइवर खिताब का असली हकदार बताया है. लोग कह रहे हैं कि इस बंदे की ड्राइविंग स्किल्स कमाल की है.' किसी ने कहा कि ये गलत है और इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.' 

लोग तो इस मामले पर अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: 'पठान' के वीडियोज को फेक बोल कमाई को PR बताने वालों को ये बात चुभेगी

thumbnail

Advertisement