The Lallantop
Advertisement

गोवा: टेंट में लेटी विदेशी महिला से छेड़छाड़, बचाने वाले के साथ भी ये किया!

टेंट में सोई हुई थी महिला.

Advertisement
Dutch tourist molested stabbed by resort worker in Goa accused arrested
गोवा में डच महिला से बदसलूकी फिर हमला. (सांकेतिक फोटो)
31 मार्च 2023 (Updated: 31 मार्च 2023, 12:13 IST)
Updated: 31 मार्च 2023 12:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गोवा में एक डच टूरिस्ट के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोप है कि रिजॉर्ट में काम करने वाले एक शख्स ने पहले डच महिला के साथ बदसलूकी की और फिर छुरा घोंप दिया (Dutch Tourist Molested in Goa) . पीड़िता की चीख सुनकर पास में मौजूद एक मैनेजर मदद के लिए पहुंचा तो आरोपी ने उसे भी चाकू मार दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. घायल महिला की सर्जरी हुई है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबकि, 29 साल की डच महिला एक योगा रिट्रीट के लिए गोवा पहुंची थी. वो गोवा के ही एक रिजॉर्ट में रुकी थी. आरोप है कि 28 मार्च की रात को उसी रिजॉर्ट के कर्मचारी ने महिला से बदसलूकी की फिर चाकू घोंपा. 27 साल का आरोपी पिछले दो साल से रिजॉर्ट में बारटेंडर के तौर पर काम कर रहा है. पुलिस ने बताया कि वो उत्तराखंड का रहने वाला है.

डच महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया,

मैं इस महीने की शुरुआत से ट्रेवल कर रही हूं. राजस्थान और मुंबई के बाद गोवा में चार दिन के योगा रिट्रीट में जाने का प्लान था. उससे पहले एक रात के लिए मैं रिजॉर्ट में रुकी थी. खाना खाने के बाद मैं अपने टेंट में सोने चली गई. टेंट में दरवाजा नहीं था. बस कपड़े से ढंका था. रात करीब दो बजे लाइट चली गई. मैं उठी तो देखा कि एक शख्स मेरे बिस्तर पर लगी मच्छरदानी हटा रहा है. उसके हाथ में एक टेप था. वो मुझे पकड़ने की कोशिश करने लगा.

महिला ने आगे बताया,

मैं चिल्लाने लगी. रिजॉर्ट के कर्मचारियों में से किसी ने मेरी चीख नहीं सुनी. कुछ देर बाद एक शख्स मेरी मदद के लिए टेंट में आया. दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. तभी आरोपी भागकर गया और चाकू के साथ वापस आया. आरोपी ने मेरी मदद करने आए शख्स पर चाकू से हमला किया और फिर मुझपर भी वार किया.

बताया जा रहा है कि घटना में महिला के पेट के बाईं ओर कई चोटें आईं.

ये भी पढ़ें- मुंबई में सड़क पर वीडियो बना रही थी कोरियन महिला, लड़के आए खींचा, चूमने की कोशिश करने लगे

मदद करने गए शख्स की पहचान 42 साल के यूरिको नयन डाइस के तौर पर हुई है. वो एक बीच रिजॉर्ट में फूड एंड बेवरेज मैनेजर हैं. यूरिको के सिर और पीठ पर कई चोटें आई हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. यूरिको ने बताया कि वो पास के रिजॉर्ट में खाना खा रहे थे, जब उन्होंने महिला की चीख सुनी. वो रिजॉर्ट कंपाउंड की दीवार फांदकर टेंट में घुसे थे.

उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने कहा,

घटना 28-29 मार्च की रात की है. घटना की सूचना मिलने पर टीम तैयार की गई और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307 (हत्या की कोशिश), 354 (महिला पर हमला या आपराधिक बल), 452 और 506 के तहत FIR दर्ज हुई है. 

वीडियो: जापानी महिला से बदतमीज़ी करने वाले पकड़े गए, पुलिस ने वीडियो पर क्या बताया?

thumbnail

Advertisement