The Lallantop
Advertisement

दिल्ली मेट्रो में अचानक बजने लगा गाना, सुनते ही सवारियां मस्ती करने लगीं!

लोगों की हंसी नहीं रुकी

Advertisement
delhi Metro Viral SOng
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
24 मार्च 2023 (Updated: 24 मार्च 2023, 13:19 IST)
Updated: 24 मार्च 2023 13:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली मेट्रो से जुड़ी कई सारी खबरें और वीडियोज वायरल (Delhi Metro Viral Videos) होते रहते हैं. आजकल की रील वाली जनरेशन ने तो दिल्ली मेट्रो को ही रील स्टेशन बना दिया है. इससे परेशान होकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने मेट्रो में रील वीडियो बनाने पर रोक लगा दी. इस खबर से रील बनाने वालों को झटका लगा था. अगर आपने ये खबर ना पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो काफी वायरल (Delhi Metro Driver Played Haryana In A Viral Reel) हो रहा है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि दिल्ली मेट्रो में अनाउंसमेंट के लिए लगे स्पीकर में गाना बज रहा है. स्पीकर में हरियाणवी गाना '2 नंबरी' बज रहा है और वो भी तेज आवाज में. आसपास में खड़े लोग गाना सुन हंसने लगते हैं. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यहां से ये काफी देखा जा रहा है. लोग दावा कर रहे हैं कि मेट्रो के एक ड्राइवर ने माइक में गाना बजा दिया और इसके चलते पूरी मेट्रो में गाना बजने लगा. 13 मार्च को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को 20 लाख व्यूज आ चुके हैं. देखें ये वीडियो...

हो सकता है कि ड्राइवर से ये गलती से हो गया हो या फिर ये एडिटेड वीडियो हो. ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. हालांकि वीडियो कब का और किसी लाइन का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वीडियो पर लोग मौज ले रहे हैं. कह रहे हैं कि जब रोडवेज ड्राइवर मेट्रो चलाने लगे तो गाने सुनने की आदत नहीं जाती है.' किसी ने लिखा कि सबके अपने-अपने शौक हैं.' कुल मिलाकर लोगों को तो इस वीडियो पर मौज आ रही है और वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: आरिफ से सारस छिना, अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी के मोर पर निशाना साधते हुए बहस खड़ी कर दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement