The Lallantop
Advertisement

VIDEO: नौकरी से निकाला तो तेजाब छिड़क 15 गाड़ियों का ये हाल कर दिया

नोएडा का है मामला. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Advertisement
cctv shows angry man puring acid on cars after being fired from job noida
नौकरी छूटी तो गुस्से में दूसरों की गाड़ियों पर तेजाब फेंका (फोटो- ट्विटर)
17 मार्च 2023 (Updated: 17 मार्च 2023, 16:41 IST)
Updated: 17 मार्च 2023 16:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा की एक सोसायटी का सीसीटीवी फुटेज (Noida CCTV) वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स दूसरों की गाड़ियों पर तेजाब फेंकता (Acid Car) दिख रहा है. आरोपी सोसायटी में ही सफाई का काम करता था. खबर है कि उसको नौकरी से निकाल दिया गया, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला नोएडा सेक्टर-75 की मैक्सब्लिस वॉइट हाउस सोसाइटी का है. बुधवार, 15 मार्च को एक सफाईकर्मी सीसीटीवी में रंगे हाथों गाड़ियों पर तेजाब फेंकता पकड़ा गया. आरोपी का नाम रामराज बताया जा रहा है. उम्र 25 साल. वो यूपी के हरदोई का रहना वाला है.

गाड़ियां खराब करने के बाद वो मौके से फरार होने की कोशिश में था लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. रामराज को पुलिस को सौंप दिया गया है. सोसाइटी अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संजय पंडित ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया,

रामराज ने 2016 में सोसायटी में कारों की धुलाई का काम शुरू किया था. करीब एक हफ्ते पहले सोसायटी के कुछ लोगों ने उसे काम से हटा दिया क्योंकि वो उसके काम से खुश नहीं थे. लेकिन तब भी वो कुछ लोगों की गाड़ियां साफ करता था इसलिए सोसायटी में आ-जा सकता था. बुधवार सुबह करीब सवा नौ बजे सुरक्षा प्रभारी ने उसे बेसमेंट में खड़ी करीब 15 कारों पर तेजाब डालते देखा. ये कारें उन लोगों की थीं, जिन्होंने उसे नौकरी से निकाला था.  

घटना में 15 कारों के दरवाजे और खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए. कार मालिकों ने रामराज के खिलाफ सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 427 (कुचेष्टा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. रामराज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान रामराज ने बताया कि उसे किसी और ने तेजाब दिया. वो कारों को नुकसान पहुंचाने के अलग-अलग बहाने बता रहा है. 

वीडियो: नोएडा में लिफ्ट से खींचकर हाउस हेल्प को पीटते वायरल वीडियो की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement