The Lallantop
Advertisement

जयमाल हुआ...डांस चल रहा था, फिर दूल्हे के दोस्त ने कुछ ऐसा किया कि दुल्हन ने शादी से मना कर दिया

लोग दुल्हन को समझाते रहे, लेकिन वो नहीं मानी.

Advertisement
Bihar: bride refused to marry
दुल्हन ने कह दिया कि वो शादी नहीं करेगी (सांकेतिक फोटो: आजतक)
19 मार्च 2023 (Updated: 19 मार्च 2023, 17:24 IST)
Updated: 19 मार्च 2023 17:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शादी थी. हंसी-खुशी और मौज-मस्ती का माहौल था. बारात आ गई थी. स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन थे. जयमाल की रस्म भी निभा ली गई थी. नाच-गाना चल रहा था. दूल्हा-दुल्हन को अब सात फेरे लेने थे. लेकिन उनकी शादी हो नहीं पाई. दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. लोग समझाते रहे, लेकिन दुल्हन नहीं मानी. आखिर में बारात को बिना दुल्हन लौटना पड़ा. अब सवाल ये कि जयमाल के बाद ऐसा क्या हो गया कि दुल्हन ने शादी करने से ही मना कर दिया. बताया जा रहा है कि दूल्हे के दोस्त की एक हरकत के कारण शादी नहीं हो सकी. 

हुआ क्या था?

हुआ ये था कि दूल्हे का दोस्त दुल्हन का हाथ पकड़ कर उसे डांस कराने की कोशिश करने लगा था. यहीं से विवाद शुरू हुआ और आखिरकार दुल्हन ने शादी से ही मना कर दिया. आजतक के सोनू कुमार सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक मामला बिहार (Bihar) के आरा का है. आरा के बिहिया नगर के डाक बंगला चौक के पास एक लॉन्ज में शादी समारोह था. 

15 मार्च को यहां बक्सर जिले के इटाढ़ी से रात करीब 11 बजे बारात पहुंची थी. लड़के और लड़की वाले शादी की रस्मों की तैयारी कर रहे थे. जयमाल की रस्म पूरी होने के बाद दूल्हे के एक दोस्त ने स्टेज पर दुल्हन का हाथ पकड़ लिया. दूल्हे का दोस्त दुल्हन के साथ डांस करने लगा और उससे डांस कराने की कोशिश करने लगा. बताया जा रहा है कि दूल्हे के दोस्त की इस हरकत से दुल्हन नाराज़ हो गई. 

लड़ पड़े बाराती और घराती

दूल्हे के दोस्त की इस हरकत के बाद विवाद शुरू हो गया. बारातियों और घरातियों के बीच बहसबाजी होने लगी. ये सब देखकर दुल्हन परेशान हो गई. उसने कह दिया कि वो शादी नहीं करेगी. घर के लोग पूरी रात दुल्हन को समझाते रहे, लेकिन दुल्हन बची रस्मों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं हुई. आखिरकार बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा. रिपोर्ट के मुताबिक घर और आसपास के लोग अभी भी दुल्हन को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, लड़के या लड़की के परिवार से कोई भी इस मामले पर बात करने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- दूल्हा सबके सामने दुल्हन का सिर टटोलने लगा, 'कम बाल हैं' बोलकर भाग निकला

वीडियो: पकड़ा गया "लुटेरी दुल्हन" गैंग, किस तरकीब से चलती ट्रेन में दूल्हे और परिवार को लूटा था?

thumbnail

Advertisement