The Lallantop
Advertisement

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन फोटो खिंचा रहे थे, फिर कुछ ऐसा किया कि दुल्हन के चेहरे पर आग लग गई

भयानक हादसा हो गया.

Advertisement
Bride's face gets burnt in freak accident with sparkle gun
वीडियो का स्क्रीनशॉट (Courtesy: Twitter)
1 अप्रैल 2023 (Updated: 2 अप्रैल 2023, 13:46 IST)
Updated: 2 अप्रैल 2023 13:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'दिन शगना दा चढेया' पर एंट्री... 'मेरा वाला डांस' पर दुल्हे का परफॉर्मेंस, और 'मेरे यार की शादी है' पर दोस्तो का डांस, ये सब सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुका. वायरल होने के लिए लोग अब एक स्टेप आगे जा रहे हैं. 360 डिग्री सेल्फी से लेकर रिवॉल्विंग स्टेज पर वरमाला का ट्रेंड शुरू हुआ है. कई जगह तो दूल्हा हेलीकॉप्टर से भी आने लगा है.

शादियों में पटाखों या स्पार्कल गन का प्रयोग भी आम हो गया है. लेकिन महाराष्ट्र की एक शादी में कुछ ऐसा हुआ, जिससे दुल्हन का चेहरा जल गया और चारों ओर अफरातफरी मच गई. क्या है पूरा मामला, बताते हैं.

# ट्विटर पर वायरल वीडियो

इस घटना का वीडियो ट्विटर पर वायरल है. अदिति नाम के एक यूज़र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा -

'पता नहीं आजकल लोगों को क्या हो गया है. वे शादी के दिन को पार्टियों की तरह ज्यादा ट्रीट कर रहे हैं और इस तरह अपना परफेक्ट दिन बर्बाद कर रहे हैं.'

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे से पीठ सटाकर खड़े हैं. दोनों के हाथ में स्पार्कल गन है. सामने केक रखा हुआ है. दोनों एक साथ स्पार्कल गन चलाते हैं. कुछ सेकंड चलने के बाद दुल्हन के हाथ की स्पार्कल गन उसके चेहरे के सामने एक्सप्लोड कर जाती है. चिंगारी उसके चेहरे से जा लगती है. दुल्हन स्पार्कल गन को छोड़ घूमकर दूल्हे के पीठ पर अपना चेहरा लगा देती है. इस वीडियो को ट्विटर पर 1 लाख 33 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

इतनी गनीमत है कि आग ने विकराल रूप नहीं लिया. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि ये घटना कब और कहां की है. लेकिन यह वीडियो से लोगों को सीख लेनी चाहिए कि पटाखों और ऊल-जलूल स्टंट्स से क्यों दूर रहना चाहिए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी राय दी. कुछ लोगों ने कहा कि इतना स्टंट भी ठीक नहीं.

एक यूज़र ने लिखा -

ये सब सोशल मीडिया के प्रेशर में आकर करते हैं.

एक और यूज़र लिखते हैं -

ये बेतूकी चीज़ है. पर्यावरण में पहले से ही कई रिस्क हैं, इसमें और एक्सीडेंट का रिस्क जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पोस्ट सिर्फ दो मिनट के होते हैं. इसे जल्दी भूल भी जाया जाता है, पर जिंदगी पर लगा दाग कभी नहीं हटता है.

एक और यूज़र ने लिखा -

शादी में जो रस्में हैं, वो सब छोड़कर. बाकी सब करना है. अभी केक काटना बाकी ही रह गया. उसके लिए भी शायद तलवार आई हो.

कुछ यूज़र्स ने दुल्हन का हाल भी पूछा.

कमेंट कर हमे बताइए, आपके हिसाब से ऐसा कौन-सा स्टंट है, जो शादियों में नहीं किया जाना चाहिए.

 

वीडियो: इंदौर मंदिर हादसे के बीच, हिंदू ने खुलवाया मुस्लिम का रोज़ा

thumbnail

Advertisement

Advertisement