The Lallantop
Advertisement

लड़के ने बुलेट में लगा दिए साइकिल के पैडल, ट्रैफिक पुलिस वाले भी हैरान रह गए!

बुलेट है या साइकिल?

Advertisement
Bullet Cycle Viral Photo
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
17 जनवरी 2023 (Updated: 17 जनवरी 2023, 13:49 IST)
Updated: 17 जनवरी 2023 13:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जुगाड़ के मामले में हमसे आगे कोई नहीं  है. देश में कई तिगड़म बाज लोग बैठे हैं जिनके दिमाग में हमेशा जुगाड़ ही चलते रहते हैं. आपने भी ऐसे कई जुगाड़ू देखे होंगे जिनके जुगाड़ देख हर कोई चौंक (Social Media Viral Videos) जाता है. हाल ही में हमने आपको यूपी के एक शख्स के बारे में बताया था जिसने अपनी पुरानी कार को ही मॉडिफाई करके पान की गुमटी बना लिया था. अगर आपने वो खबर मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. आमतौर पर लोग अपनी साइकिल को मोटर साइकिल बनाते हैं लेकिन अब एक शख्स ने अपनी मोटर साइकिल को ही साइकिल बना लिया है.

शख्स ने अपनी बुलेट और साइकिल को मिलाकर एक ऐसा वाहन बनाया है जिसे देख खुद ट्रैफिक पुलिस भी हैरान रह गई है. शख्स ने अपनी इस गाड़ी को बुलेट साइकिल नाम दिया है. इसमें पूरी बॉडी, हेडलाइट समेत तमाम चीजें बुलेट की हैं. साथ में पैडल साइकिल के हैं. हाल ही में शख्स का सामना एक ट्रैफिक पुलिस जवान से हो गया. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. आप भी देखिए...

शख्स को जब पुलिस ने पकड़ा को शख्स ने कहा कि ये सेहत बनाने वाली साइकिल है. शख्स ने बुलेट के कबाड़ को जोड़कर इसे बनाया है. इसमें बुलेट के इंजन की जगह साइकिल वाले पैडल लगे हैं. इस बुलेट साइकिल का वीडियो काफी वायरल है और लोगों को इसे देख मौज आ रही है. लोग कह रहे हैं कि ऐसे लोगों के चलते ही हमारा देश जुगाड़ प्रधान देश है. 

हालांकि इससे पहले भी ऐसे कई वीडियोज वायरल हुए हैं. बीते साल दिसंबर के महीने में भी ऐसी ही एक बुलेट साइकिल का वीडियो काफी चला था. आप भी देखिए…

लोगों को इस जुगाड़ पर मौज आ रही है और वे इस इन्वेंशन पर अलग-अलग बात कह रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

सोशल लिस्ट: RRR ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता लेकिन जूनियर NTR के एक्सेंट को ट्रोल क्यों किया गया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement