The Lallantop
Advertisement

एक स्कूटी पर लड़के ने बिठा लिए 8 दोस्त, 'हेवी ड्राइवर' का वीडियो देख लोगों ने सिर पकड़ लिया!

हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे!

Advertisement
Scooty Video Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
25 जनवरी 2023 (Updated: 25 जनवरी 2023, 16:15 IST)
Updated: 25 जनवरी 2023 16:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

भारत की सड़कों पर कई अजब-गजब लोग (Social Media Viral Videos) दिख जाते हैं. कोई बुलेट वाली साइकिल लेकर मिल जाता है तो कोई नाव के डिजाइन वाली कार लेकर सड़क पर फर्राटा मारता दिखता है. कुछ एक तो अपने वीकल की शक्तियों का गलत फायदा उठाते हैं. ये ‘हेवी ड्राइवर’ अपने वीकल पर इतने लोग बैठा लेते हैं कि वीडियो वायरल हो जाता है. हाल ही में हमने आपको एक खबर दिखाई थी जिसमें एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में 8-10 नहीं बल्कि 19 सवारियां बैठाई हुई थीं. इसका वीडियो भी काफी देखा गया था. अगर आपने नहीं देखा तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया (9 Friends On A Single Scooty In A Viral Video) पर काफी देखा जा रहा है.

इसमें एक लड़का स्कूटी चला रहा है और उस पर दोस्त बैठे हैं. कमाल की बात ये है कि टू वीलर स्कूटी पर एक-दो नहीं बल्कि पूरे 9 लोग बैठे हैं. वीडियो देखने के बाद आप इन्हें बैठा हुआ तो नहीं कहेंगे. ये सभी दोस्त स्कूटी पर लटक रहे हैं. वीडियो कब और कहां का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन स्कूटी की नंबर प्लेट पर झारखंड का रजिस्ट्रेशन दिख रहा है. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि वीडियो झारखंड का हो सकता है. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

लड़का मजे से स्कूटीपर 9 दोस्त बैठाकर जा रहा होता है. इस दौरान पीछे से आ रहे एक बाइकवाले ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो कि वायरल है. वीडियो में स्कूटी पर बैठा एक लड़का कहता है कि वीडियो सोशल मीडिया पर छोड़िएगा नहीं.' वीडियो सामने आने के बाद से लोग इस पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ये गलत तरीका है. इन लड़कों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.' किसी ने कहा कि स्कूटी चलाने वाले का तो लाइसेंस ही छीन लेना चाहिए.' किसी ने इसे खतरनाक स्टंट करार दे दिया.' कुल मिलाकर लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आया है और लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: 'पठान' के साथ दिखेगा 'किसी का भाई, किसी की जान' का टीजर, शाहरुख के भरोसे सलमान?

thumbnail

Advertisement