The Lallantop
Advertisement

कांग्रेस का आरोप- असम में भाजपा वालों ने किया भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमला

इस मामले को लेकर असम के सोनितपुर की एडिशनल एसपी मधुरिमा दास ने कहा, 'हमने इसके बारे में सुना है. मामले की जांच की जाएगी.'

Advertisement
bjp supporters attacked on camera crew bharat jodo nyay yatra in assam jamuguri rahul gandhi
कांग्रेस का आरोप है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम में हमला हुआ है. (तस्वीर-आज तक)
21 जनवरी 2024 (Updated: 21 जनवरी 2024, 21:39 IST)
Updated: 21 जनवरी 2024 21:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमला किया. यात्रा इन दिनों असम के सोनितपुर जिले के जमुगुरीघाट में चल रही है. इस दौरान कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश की कार पर हमला करने का और यात्रा में शामिल कैमरामैन के साथ हाथापाई का आरोप है. 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया X पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

"कुछ मिनट पहले सुनीतपुर के जुमुगुरीहाट में मेरे वाहन पर अनियंत्रित बीजेपी की भीड़ ने हमला किया और विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए. उन्होंने पानी फेंका और भारत जोड़ो न्याय यात्रा विरोधी नारे लगाए लेकिन हमने संयम बनाए रखा, गुंडों को हाथ हिलाया और तेजी से आगे बढ़ गए. ये निस्संदेह असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा करवा रहे हैं. हम डरे हुए नहीं हैं और संघर्ष करते रहेंगे."

इन आरोपों के बाद असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए हैं.

क्या हुआ था?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की मीडिया समन्वयक महिमा सिंह ने बताया कि इलाके में BJP का एक कार्यक्रम हो रहा था और यहीं से आए कुछ कार्यकर्ताओं ने डराने वाली स्थिति पैदा कर दी. महिमा का आरोप है कि BJP कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की यात्रा से जुड़े एक व्लॉगर का कैमरा लौटाने से इंकार कर दिया. उनका कहना है कि जयराम रमेश और कुछ अन्य लोगों की कार जमुगुरीघाट के पास यात्रा में शामिल होने के लिए जा रही थी, तभी उस पर हमला हुआ.

महिमा ने आगे बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचित किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी की सोशल मीडिया टीम के सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई. उन्होंने कहा कि हमने पुलिस को सूचित किया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभी घटनास्थल पर हैं.

ये भी पढें- निर्मला सीतारमण बोलीं- प्राण प्रतिष्ठा का टेलीकास्ट रुकवा रही तमिलनाडु सरकार; उधर से क्या जवाब आया?

वीडियो: राहुल गांधी लेकर आएंगे 'भारत जोड़ो यात्रा' सीज़न-02? कांग्रेस ने तो रूट भी बता दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement

Advertisement