The Lallantop
Advertisement

छज्जे पर खड़े होकर रील बना रहा था, दोस्त साथ में थे, एक बार कूदा और फिर...

आशुतोष अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुसाइड की रील बना रहा था.

Advertisement
viral video screenshot
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
18 मार्च 2023 (Updated: 18 मार्च 2023, 17:58 IST)
Updated: 18 मार्च 2023 17:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कॉलेज में रील बनाने के दौरान एक छात्र की मौत हो गई. घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की है. छात्र का नाम आशुतोष गंधर्व है. हादसे के वक्त आशुतोष अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के लिए रील बना रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हादसे के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था.  

जानते हैं पूरा मामला क्या है?

आज तक से जुड़े नरेश शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक आशुतोष गंधर्व छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में बिलासपुर स्थित सरकंडा क्षेत्र के सरखो गांव में रहता था. दोपहर तीन बजे के करीब वो वहीं के कॉलेज की छत पर चढ़कर रील बना रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसला और वो गिर गया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना से पहले का वीडियो भी वायरल है.

वीडियो में आशुतोष नारंगी रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है. उसके साथ उसके कुछ दोस्त भी हैं. आशुतोष कॉलेज की दीवार के बाहरी हिस्से पर मौजूद खिड़की के छज्जे पर उछलता है और कहता है कि ये टूट जाएगा. जिसके बाद उसके दोस्त कहते हैं कि तेरे वजन से नहीं टूटेगा. बाद में वो अपने दोस्तों से नीचे कूदने की बात करता है. देखें वीडियो.

उसके दोस्तों ने क्या बताया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के वक्त वहां मौजूद रविशंकर साहू और रोशन कश्यप भी मौजूद थे. उन्होंने हादसे को लेकर बताया कि वो बिल्डिंग की छत पर थे. उसने बोला मेरा वीडियो बना दो. मैं इस छज्जे से दूसरे छज्जे पर कूदूंगा. फिर जैसे ही वो कूदा उसका पैर नीचे स्लिप हो गया. जैसे ही वो नीचे गिरा हम भाग कर नीचे पहुंचे और एंबुलेंस को फोन किया और कॉलेज के टीचरों को बताया.

पुलिस का मामले पर क्या कहना है?

पुलिस ने बताया कि मामले पर केस दर्ज कर लिया गया है. आशुतोष गंधर्व कॉलेज में पढ़ता था. यहीं कॉलेज परिसर की छत पर चढ़कर वो इंस्टाग्राम रील बना रहा था. तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वो अपने दोस्त के साथ सुसाइड के टॉपिक पर रील बनाने की कोशिश कर रहा था. 

वीडियो: पीएम मोदी ने बच्चों से फोन चलाने और इंस्टाग्राम रील्स को लेकर क्या कहा?

thumbnail

Advertisement