The Lallantop
Advertisement

'बीमार पड़ोगे, भूख लगेगी तो राम मंदिर जाओगे क्या?', तेजस्वी यादव ने PM पर साधा निशाना

तेजस्वी बोले- भगवान राम को मोदी जी की क्या जरूरत है? मोदी ऐसे दिखा रहे है कि उन्होंने भगवान राम के लिए घर, मंदिर और महल बना दिया है. ये सब बेकार बात है.

Advertisement
bihar deputy cm tejaswi yadav targets pm modi and bjp over ram mandir
आरोप लगाया कि BJP राम मंदिर के बहाने PM मोदी की मार्केटिंग कर रही है (फोटो- इंडिया टुडे)
4 जनवरी 2024 (Updated: 4 जनवरी 2024, 11:02 IST)
Updated: 4 जनवरी 2024 11:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर PM मोदी और BJP सरकार को घेरा है. उन्होंने लोगों से जागरूक होने की अपील की. पूछा कि अयोध्या में जो लाखों करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं उसमें कितने लोगों को नौकरी और शिक्षा मिल जाती. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि BJP के लोग पाप करते हैं और फिर राम-राम करते हैं.

तेजस्वी यादव 3 जनवरी को मधुबनी के झंझारपुर में पूर्व सांसद रामदेव भंडारी की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा,

बीमार पड़ोगे तो अस्पताल ही जाओगे ना? भूख लगेगी तो मंदिर जाने पर खाना मिलेगा? वहां तो उल्टा आप से दान मांग लेंगे आप लोगों को जागना होगा. मैं किसी धर्म पर सवाल नहीं उठा रहा हूं. मैं तो खुद मुंडन करवाकर आया हूं. मेरे घर पर छठ पूजा होती है. भगवान मेरे दिल में हैं.

तेजस्वी ने आगे कहा, 

ये लोग (BJP) कहते हैं कि ये भगवा ले आए हैं. हमारे तो तिरंगे में ही भगवा रंग है. और हरा भी है. लेकिन अगर हरा झंडा लेकर घूमेंगे तो ये कहेंगे कि देखो नफरत पैदा कर रहा है ताकि लोग आपस में लड़ते रहें. लाखों-करोड़ो रूपये जो अयोध्या में खर्च हुए उतने में कितने लोगों को नौकरी मिल जाती. शिक्षा मिल जाती.

PM मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा,

मोदी बनावटी और मिलावटी आदमी है. वो झूठ बोलने की फैक्ट्री है. भगवान राम को मोदी जी की क्या जरूरत है? भगवान राम चाहते तो अपना महल खुद नहीं बनवा लेते? लेकिन मोदी ऐसे दिखा रहे हैं कि उन्होंने राम भगवान के लिए घर और महल बना दिया. ये सब बेकार बात है. आस्था मन में होनी चाहिए. नीयत साफ होनी चाहिए. पाप करते रहेंगे और राम राम करते रहेंगे तो राम आर्शिवाद नहीं देंगे. हमें दंगे-फसाद से बचने की जरूरत है.

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि वो लोगों को नौकरी बांट रहे हैं और BJP बार-बार पीछे से ED और CBI को घुसा देती है.

वीडियो: दयानिधि के UP-बिहार वाले बयान पर सियासत तेज, तेजस्वी से लेकर पप्पू यादव क्या बोल रहे हैं?

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement