The Lallantop
Advertisement

गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो अपलोड कीं, गर्लफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर इतना पीटा कि मौत हो गई!

पिटाई के बाद कोमा में चला गया था शख्स. मामला बेंगलुरू का है.

Advertisement
bengaluru-doctor-boyfriend-killed
मृतक विकास (फोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
20 सितंबर 2022 (Updated: 20 सितंबर 2022, 22:11 IST)
Updated: 20 सितंबर 2022 22:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) ने एक लड़की को गिरफ़्तार किया है, जिस पर अपने बॉयफ़्रेंड की हत्या के आरोप है. कथित तौर पर बॉयफ़्रेंड ने महिला की न्यूड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर डाल दी थीं. आरोप है कि लड़की ने अपने दो साथियों के साथ उसे पीटा. शख़्स कोमा में चला गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बेंगलुरू पुलिस ने लड़की समेत तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस ने ये भी बताया कि मामले में एक चौथा आरोपी भी है, जिसका तलाश की जा रही है.

पहले कोमा में गया फिर हुई मौत

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक़, जिस शख़्स की मौत हुई, उसका नाम विकास है. वो चेन्नई का रहने वाला था. पेशे से डॉक्टर था. यूक्रेन से मेडिकल की पढ़ाई की और चेन्नई में दो साल प्रैक्टिस की. फिर फ़ॉरन मेडिकल ग्रैजुएट एग्जाम (FMGE) की कोचिंग के लिए बेंगलुरु आ गया.

बीते 10 सितंबर की रात को उसका शव दक्षिणी बेंगलुरू के एक घर में मिला. सुशील नाम के एक व्यक्ति के घर पर. विकास के शव पर चोट के निशान मिले. उसे बेंगलुरु के सेंट जॉन्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. 14 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद, 16 सितंबर को पुलिस ने इस मामले में विकास की गर्लफ़्रेंड और उसके दो दोस्तों, सुशील और गौतम को गिरफ़्तार कर लिया.

क्यों की थी हत्या?

पुलिस को अपनी जांच में पता चला कि विकास ने एक फेक अकाउंट बनाकर अपनी गर्लफ्रेंड की फोटोज़ इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी थीं. और, अपने किसी दोस्त को भी भेजी थीं. लड़की को इसका पता चला तो उसने विकास से इसकी वजह पूछी. फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और वो वहां से चली गई. पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़की ने अपने दोस्त सुशील से बात की और उन्होंने विकास से बदला लेने का प्लान बनाया. दो और लोगों को इसमें शामिल किया.

प्लान के मुताबिक, लड़की ने विकास को अपने दोस्त के फ़्लैट पर बुलाया. और, कथित तौर पर वहीं उस पर हमला किया. लड़की ने हमले में शामिल होने की बात नकारी है, लेकिन पुलिस ने बताया है कि लड़की अपराध में शामिल थी.

गर्लफ्रेंड से मिलने मालदीव गया, पत्नी से छिपाने को फाड़े पासपोर्ट के पेज, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

thumbnail

Advertisement

Advertisement