The Lallantop
Advertisement

चूड़ी बेचने वाली महिला की अंग्रेजी सुन लोग बोले- "मेरी इंग्लिश टीचर से भी बेहतर"

गोवा में चूड़ी बेचने वाली महिला का वीडियो वायरल. वो ग्राहकों के साथ बात करते हुए बहुत अच्छी अंग्रेजी बोल रही हैं. इंटरनेट उनकी भाषा के साथ-साथ एक्सेंट का दीवाना हो रहा है.

Advertisement
Viral Video Screenshot
गोवा में चूड़ियां बेचने वाली महिला (बाएं) और वायरल वीडियो पर आए कमेंट्स के स्क्रीनशॉट. (फोटो/इंस्टाग्राम)
4 फ़रवरी 2024
Updated: 4 फ़रवरी 2024 21:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूं तो दुनिया में टैलेंट की कमी कहीं नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया इस टैलेंट को पहचानने के लिए गजब जगह है. नाना प्रकार के लोग और नाना प्रकार की कहानियां यहां दिखती रहती हैं. हमें भी दिखा एक वीडियो. वीडियो में दिखने वाली महिला बोल रही हैं झामफाड़ अंग्रेजी. पहले आप भी ये वीडियो देखिए...

सुशांत नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया. वीडियो में एक महिला गोवा की सड़कों पर चूड़ियां बेच रही हैं. जब सुशांत उससे बात करने पहुंचे तो महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करते हुए जवाब दिया. सिर्फ अंग्रेजी ही नहीं, इंटरनेट उनके एक्सेंट का भी दीवाना हो रहा है. खबर लिखने तक इस वीडियो को 1 करोड़ 95 लाख लोग देख चुके हैं और 8000 से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. कमेंट देखने पर ऐसा लगा कि लोग चूड़ी बेचने वाली दीदी की अंग्रेजी सुनकर अपनी पूरी पढ़ाई पर ही शक करने लग जा रहे हैं. जैसे चिंटू नाम के यूजर ने लिखा- इसकी इंग्लिश मेरे से भी ज्यादा अच्छी है.

प्राची नाम की यूजर ने लिखा -

अब मुझे अपनी एजुकेशन पर डाउट होने लगा है.

टिल्लू नाम के यूजर ने अपनी टीचर की कंप्लेंट करते हुए लिखा-

इनकी इंग्लिश मेरी इंग्लिश टीचर से भी ज्यादा अच्छी है

अजय नाम के यूजर अपनी मम्मी के खौफ में दिखे, उन्होंने लिखा-

काश! मेरी मम्मी ये वीडियो न देखें


ज्यादातर लोग इनकी अंग्रेजी सुनकर हैरान है. तो वहीं कुछ लोग इस चीज़ की डिबेट में पड़ गए कि ये साउथ इंडियन है इसलिए इनकी अंग्रेजी अच्छी है. तो कुछ ने बोला ये जहां रहती हैं वहां इनको हमेशा विदेशी लोगों से बातचीत करने को मिली है, इसलिए इनकी अंग्रेजी इतनी फ़्लूएंट है.

 

वैसे आपको इनकी फर्राटेदार इंग्लिश कैसी लगी? और आपका इस पूरे मामले पर क्या कहना है. हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप.

वीडियो: 6 महीने में अंग्रेजी सिखाने की क्या ट्रिक बता गईं वायरल इंग्लिश टीचर नीतू मैम?

thumbnail

Advertisement

Advertisement