The Lallantop
Advertisement

ऑटो में ले जा रहा था 19 सवारी, पुलिस ने पकड़ा तो ये बोला!

पुलिस ने ऑटो जब्त कर लिया

Advertisement
Auto Viral Video
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
10 जनवरी 2023 (Updated: 10 जनवरी 2023, 17:28 IST)
Updated: 10 जनवरी 2023 17:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

असंभव काम को संभव करने का माद्दा केवल ऑटो वालों में ही है. ऑटो वालों की अपनी एक अलग दुनिया है. इसके नियम और शर्तें वे खुद ही बनाते और तोड़ते हैं. आए दिन ऑटो वालों के कई मजेदार वीडियो (Social Media Viral Videos) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस ऑटो वाले ने अपने ऑटो को ही ‘बस’ बनाया हुआ है. इसने अपने ऑटो में 5-10 नहीं बल्कि पूरी 19 सवारियां बैठाई हुई हैं. अब आप सोचेंगे कि ऐसे कैसे बैठा ली? चलिए आपको वीडियो दिखाते हैं.

ये वीडियो एमपी पुलिस के दारोगा भागवत प्रसाद पांडे ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो में 19 सवारियां बैठाकर ऑटो वाले भइया रोड पर सरपट ऑटो दौड़ा रहे थे. अचानक उन पर भागवत प्रसाद पांडे की नजर पड़ गई. उन्होंने ऑटो के पीछे अपनी कार लगाई. ऑटो रुकवाया और फिर ड्राइवर से बात की. पहले आप भी वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो काफी देखा जा रहा है. लोगों को इस ऑटो वाले और भागवत प्रसाद के अंदाज पर मौज आ रही है. लोग कह रहे हैं कि ऐसे ऑटो को बस क्यों घोषित नहीं कर देते? एक यूजर ने लिखा कि भागवत प्रसाद पांडे का ये अंदाज ही उन्हें बाकियों से अलग बनाता है. इससे पहले भी भागवत के कई वीडियो वायरल हुए हैं.

कौन हैं भागवत प्रसाद पांडे?
भागवत प्रसाद पांडे मध्य प्रदेश के निवासी हैं. वे एमपी पुलिस में दारोगा के पद पर तैनात हैं. वे अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. भागवत अपने मजेदार अंदाज से लोगों को ट्रैफिक रूल्स के लिए जागरूक करते हैं. सोशल मीडिया पर वे पांडेय जी के नाम से फेमस हैं.

लोग तो इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: कपल ने इंडियन आर्मी को भेजा शादी में आने का न्योता, सेना का जवाब वायरल हो गया!

thumbnail

Advertisement