The Lallantop
Advertisement

रास्ते में खत्म हुआ मर्सिडीज कार का तेल, ऑटोवाला पैर से धक्का मारने लगा!

ऑटोवाले की हर कोई तारीफ कर रहा है

Advertisement
Car Auto Viral Pune
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट
16 दिसंबर 2022 (Updated: 16 दिसंबर 2022, 16:06 IST)
Updated: 16 दिसंबर 2022 16:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सड़क पर चलने वाले जरूरतमंद की मदद हर किसी को करनी चाहिए. मदद किसी भी तरीके से की जा सकती (Social Media Viral Videos) है. चाहे वो बिना स्टैंड हटाए बाइक चलाने वाले शख्स के सामने जोर से स्टैंड चिल्लाकर उसका स्टैंड हटवाना हो या फिर दिन में हेडलाइट जलाकर चल रहे शख्स के सामने हाथ से इशारा करके उसकी लाइट बंद करवाना हो. आमतौर पर किसी बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर दूसरा बाइक वाला उसके पीछे से पैर लगाकर उसे डेस्टिनेशन तक (Auto Rickshaw Driver Pushed Mercedes Car In Pune) पहुंचाता है. 

कई बार कोई बाइक वाला किसी ऑटो को धक्का देकर पेट्रोल पंप तक पहुंचा देता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी ऑटोवाले को एक लग्जरी कार को धक्का देकर मदद करते देखा है? अगर नहीं तो आज देख लीजिए. इसी अजब-गजब मदद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे मदद तो नहीं कहेंगे बल्कि उपकार ही कहेंगे. इस वीडियो में एक ऑटोवाला एक कार को पैर धक्का देता नजर आ रहा है. ये कार भी ऐसी वैसी नहीं है बल्कि एक मर्सिडीज कार है. मर्सिडीज बेंज सीएलए 200डी कार की कीमत करीब 40 लाख रुपये है. वीडियो पुणे का बताया जा रहा है. पहले आप भी ये वीडियो देखिए...

शेयर करते हुए बताया गया कि कोरेगांव पार्क रोड पर एक मर्सिडीज कार का तेल खत्म हो गया तो एक ऑटोवाले ने उसकी मदद की. हालांकि ये साफ नहीं है कि तेल खत्म हुआ था या फिर किसी खराबी के चलते कार स्टार्ट नहीं हो पा रही थी. बाकी ऑटोवाले ने जो किया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. इसका वीडियो खासा देखा जा रहा है. लोग इस वीडियो से ज्यादा ऑटोवाले के पैर की ताकत देखकर इंप्रेस हो गए. कह रहे हैं कि कार का तेल भले ही खत्म हो गया हो लेकिन ऑटोवाले के घुटनों का तेल आज भी उतना ही असर कर रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

यूट्यूबर सौरव जोशी के किस बयान पर उन्हें अनसब्सक्राइब करने की मुहिम छिड़ी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement