The Lallantop
Advertisement

किसी लग्जरी कार से कम नहीं है ये ऑटो, सुविधाएं ऐसी कि दिल मचल जाए!

खुली रह जाएंगी आंखें

Advertisement
Auto Driver Jugaad Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
6 फ़रवरी 2023 (Updated: 6 फ़रवरी 2023, 12:10 IST)
Updated: 6 फ़रवरी 2023 12:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लोगों में अपनी गाड़ियों को मोडिफाई करवाने का अलग ही क्रेज है. ऐसा लोग खासकर अपनी बुलेट के साथ करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. हाल ही में हमने आपको एक खबर दिखाई थी जिसमें एक शख्स ने अपनी साइकिल को बुलेट बना लिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चला था. अगर आपने नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक और वीडियो (Autorickshaw is designed like a luxury car) चल रहा है जिसमें एक शख्स ने ऑटो को काफी यूनीक तरीके से मोडिफाई किया है.

शख्स ने अपने ऑटो को किसी विंटेज कार जैसा मोडिफाई कराया है. ये किसी लग्जरी कार जैसा लग रहा है. इसके ऊपर की छत हटा दी गई है और साथ में शानदार सीटें लगाई गई हैं. साथ में कलर कॉम्बिनेशन ऐसा चुना गया है कि हर कोई ऑटोवाले का दीवाना हो गया है. वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया और साथ में लिखा कि अगर विजय माल्या को कम लागत वाला थ्री वीलर बनाना पड़े तो वो ऐसा बनाएंगे.' सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

लोगों को इस ऑटोवाले की क्रिएटिविटी खासी पसंद आ रही है. कॉमेंट में लोग अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं. लोग आनंद महिंद्रा को टैग करके कह रहे हैं कि इस बंदे को नौकरी पर रख लीजिए.' किसी ने कहा कि जुगाड़ करने में हमसे आगे कोई नहीं है.' किसी ने कहा कि देश को ऐसे ही दिमाग वाले लोगों की जरूरत है.' एक ने लिखा कि जुगाड़ के मामले में हमसे आगे कोई नहीं हो सकता है.' लोगों ने तो इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: अडानी को पठान से जोड़ जनता ने गुड न्यूज खोज ली, क्या वापसी करेगा अडानी ग्रुप?

thumbnail

Advertisement

Advertisement