The Lallantop
Advertisement

स्वाति मालीवाल संग बदसलूकी के आरोपी बिभव कुमार के साथ दिखे अरविंद केजरीवाल, बीजेपी हुई हमलावर

भाजपा नेता Kapil Mishra ने एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में Arvind Kejriwal हैं. प्रदेश के नेता उनका स्वागत कर रहे हैं. साथ में काली शर्ट पहने एक शख़्स है. नाम, बिभव कुमार. जिन पर पार्टी की राज्यसभा सांसद Swati Maliwal के साथ बदसलूक़ी करने के आरोप लगे हैं.

Advertisement
vibhav kumar
लखनऊ एयरपोर्ट की तस्वीर है.
font-size
Small
Medium
Large
16 मई 2024 (Updated: 16 मई 2024, 12:49 IST)
Updated: 16 मई 2024 12:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के मुख्यमंत्री और कथित शराब नीति मामले में आरोपी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बेल पर बाहर आ गए हैं. चुनाव के मद्देनज़र सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें ज़मानत दी थी. सो मुख्यमंत्री चुनाव के लिए निकले हैं. अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा (BJP Leader Kapil Mishra) ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर लखनऊ एयरपोर्ट की है. बुधवार, 15 मई की रात की. तस्वीर में अरविंद केजरीवाल हैं, राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh AAP) हैं. प्रदेश के नेता उनका स्वागत कर रहे हैं. साथ में काली शर्ट पहने एक शख़्स है. नाम, बिभव कुमार (Vibhav Kumar). जिन पर पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ बदसलूक़ी करने के आरोप लगे हैं.

तस्वीर पोस्ट करते हुए कपिल ने लिखा.

काली शर्ट में बिभव है, जिसने स्वाति मालीवाल को मारा. साथ में संजय सिंह, जिन्होंने बताया कि बिभव ने बहुत ग़लत किया, केजरीवाल नाराज़ है. तीसरे ख़ुद केजरीवाल, जिन पर स्वाति को पिटवाने का आरोप.

क्या-क्या हुआ है?

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से छपा था कि 13 मई की सुबह मुख्यमंत्री निवास से लगातार दो फ़ोन कॉल आए थे. कॉलर ने अपना नाम ‘स्वाति मालीवाल’ बताया और अपने साथ मारपीट होने की बात कही. सुबह साढ़े नौ बजे किए गए फ़ोन में कॉलर ने शिकायत की, उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने 'मारपीट' की. इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने इस कथित मारपीट को संज्ञान में लिया है. साथ ही इस मामले में कार्रवाई करने की बात भी कही थी.

ये भी पढ़ें - क्या दिल्ली के CM आवास में स्वाति मालीवाल को पीटा गया? 

रिपोर्ट के मुताबिक़, सुबह 9.10 बजे स्वाति मालीवाल मुख्यमंत्री आवास पहुंची थीं. वो मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलना चाहती थीं. लेकिन कथित तौर पर मुख्यमंत्री के पर्सनल स्टाफ़ बिभव कुमार ने उन्हें CM से मिलने नहीं दिया, उनके साथ बदसलूक़ी की.

फिर बीते रोज़, 14 मई को सांसद संजय सिंह ने बिभव कुमार पर ही स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया था. उनके मुताबिक़, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस मामले में सख़्त कार्रवाई करने को कहा. उन्होंने प्रेस कॉन्फ़्रेंस में प्रकरण के डीटेल्स भी दिए थे.

कल सुबह अरविंद केजरीवाल जी के आवास पर स्वाति मालीवाल जी मिलने के लिए पहुंची थीं. ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं. इस बीच विभव कुमार वहां पर आते हैं और उन्होंने स्वाति मालीवाल जी के साथ बहुत बदतमीजी की, अभद्रता की.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक स्वाति मालीवाल ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है. जब वो लिखित शिकायत देंगी, तभी पुलिस इस केस में जांच आगे बढ़ाएगी.

वीडियो: स्वाति मालीवाल के साथ 'अभद्रता' मामले में AAP नेता संजय सिंह ने क्या बताया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement