The Lallantop
Advertisement

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, देवेगौड़ा ने क्या कहा?

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में आरोपी Prajwal Revanna के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. जनता दल (सेकुलर) से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले पर पूर्व प्रधानमंत्री HD Deve Gowda का भी बयान सामने आया है.

Advertisement
Arrest warrant issued against Prajwal Revanna
प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों पर एचडी देवेगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी (फोटो- X, इंडिया टुडे)
18 मई 2024 (Updated: 18 मई 2024, 22:10 IST)
Updated: 18 मई 2024 22:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जनता दल (सेकुलर) के निलंबित नेता और कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एक्शन तेज हो गया है. प्रज्वल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. SIT ने कोर्ट से प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की अनुमति मांगी थी. 

एचडी देवेगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी

इसी बीच प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों पर पार्टी सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा है कि अगर प्रज्वल दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई पर कोई आपत्ति नहीं है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक  देवेगौड़ा ने ये भी कहा,

एचडी कुमारस्वामी पहले ही प्रज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना के खिलाफ आरोपों के संबंध में हमारे परिवार और पार्टी की तरफ से बोल चुके हैं. सरकार के लिए ये जरूरी है कि वो प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ सभी कानूनी रास्ते अपनाए. हालांकि, ये साफ है कि एचडी रेवन्ना के खिलाफ मामले उन पर निशाना बनाने के लिए रचे गए थे. इस मामले में कई लोगों को फंसाया गया है. ये जरूरी है कि इसमें शामिल सभी लोगों को जवाबदेह ठहराया जाए.  

पूर्व पीएम ने आगे कहा कि परिवार में किसी को भी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ आरोपों पर कोई आपत्ति नहीं है. इस प्रकरण में कई लोग शामिल हैं. वो किसी का नाम नहीं लेना चाहते. उन्होंने कहा कि सभी पीड़ित महिलाओं को न्याय मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ें- प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस का मतलब क्या है? किस रंग के नोटिस क्या काम करते हैं?

बता दें कि कथित यौन शोषण का वीडियो सामने आने के अगले ही दिन प्रज्वल रेवन्ना ने देश छोड़ दिया था. देवगौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक वो 27 अप्रैल के बाद से अपने बेंगलुरु वाले से बाहर नहीं निकले थे. आज 18 मई को उनका 91वां जन्मदिन है.

वीडियो: सेक्स स्कैंडल का आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना कैसे भागा

thumbnail

Advertisement

Advertisement