The Lallantop
Advertisement

दोस्त आरिफ से बिछड़ते ही गुम हो गया था सारस, अब इस हाल में मिला है!

सारस को कुत्ते काटने वाले थे

Advertisement
sarus viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
23 मार्च 2023 (Updated: 23 मार्च 2023, 11:39 IST)
Updated: 23 मार्च 2023 11:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुरुवार सुबह एक खबर आई कि आरिफ के दोस्त सारस (Arif Friend Sarus Recovered Video Viral) को जिस बर्ड सेंक्चुरी में देखा गया था, वो खो गया है और मिल नहीं रहा है. इसके बाद प्रशासन  सकते में आ गया था. आरिफ समेत बाकी लोगों को भी इस सारस की चिंता होने लगी थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखकर सारस के बारे में अपनी चिंता जताई थी. अब खबर आ रही है कि खोया हुआ सारस मिल गया है. सारस सुरक्षित है और उसे एक घर में रखा गया है.

बर्ड सेंक्चुरी से निकला ये सारस कुछ लोगों को मिला. वे सारस को अपने घर ले आए, उसे दाना-पानी दिया. इसका वीडियो खुद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शेयर किया है. साथ में बताया कि सारस को ‘बी सैया’ नाम के गांव के लोगों ने बचाया है. अखिलेश ने एक वीडियो शेयर किया. इसमें कुछ लोग सारस के साथ खड़े हैं और उसे खाना खिला रहे हैं. साथ में कहते नजर आ रहे हैं कि पक्षी विहार वाले भी इसे नहीं संभाल पा रहे थे. इसे कुत्ता काटने वाला था.' ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. देखें....

अखिलेश ने लिखा कि यूपी के पक्षी-प्रेमी 'बी सैया' नाम के गांव को बहुत धन्यवाद जिसने सारस को बचाया, खिलाया-पिलाया और वो काम कर दिखाया जिसमें यूपी सरकार नाकाम रही.' इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. मालूम हो कि यूपी के अमेठी के रहने वाले आरिफ की राज्य के राजकीय पक्षी सारस के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उनका वीडियो सामने आते ही अमेठी वन विभाग ने उसे अपने कब्जे में लिया और फिर आरिफ के घर से 50 किलोमीटर दूर छोड़ा था. अगर आपने वो खबर नहीं पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. लोगों ने इस मामले पर अलग-अलग कमेंट किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: आरिफ से सारस छिना, अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी के मोर पर निशाना साधते हुए बहस खड़ी कर दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement