The Lallantop
Advertisement

"मेरा बेटा पुलकित..."- अंकिता की हत्या पर पूर्व BJP नेता ने क्या कहा?

पुलकित आर्य पर आरोप है कि उसने अंकिता की हत्या की. पुलकित के पापा ने क्या कहा?

Advertisement
ankita bhandari murder uttarakhand pulkit arya accused resort vinod arya
मुख्य आरोपी पुलकित के पिता ने कहा- मेरा बेटा सीधा साधा (फोटो-आजतक)
27 सितंबर 2022 (Updated: 27 सितंबर 2022, 11:43 IST)
Updated: 27 सितंबर 2022 11:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Bhandari Murder Case) के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता का बयान सामने आ रहा है. पूर्व बीजेपी नेता विनोद आर्य (Pulkit Father Vinod Arya) अपने बेटे को पूरी तरह से बेकसूर बताया है. आरोपी पुलकित का बचाव करते हुए उन्होंने कहा- मेरा बेटा सीधा है. विनोद आर्य ने दावा किया कि उनका बेटा कभी भी इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होगा. उन्होंने बेटे पर लगे तमाम आरोपों से भी इनकार किया है. 

इंडिया टुडे से बात करते हुए विनोद आर्य ने बताया

“मेरा बेटा एक सीधा-साधा लड़का है और उसे केवल अपने काम की चिंता है. मैं अपने बेटे पुलकित और हत्या की गई लड़की दोनों के लिए न्याय चाहता हूं. हत्या की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए मैंने और मेरे बेटे ने इस्तीफा दे दिया है.”

बता दें पुलकित की गिरफ्तारी के बाद ही बीजेपी ने शनिवार को ही विनोद आर्य और उनके बेटे को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. आरोपी के भाई को भी सरकार ने राज्य ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया था.

चैट में पुलकित की हरकतों का सच?

अंकिता और उसके दोस्त की वॉट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि रिजॉर्ट मालिक पुलकित ने कथित तौर पर गेस्ट का बहाना देकर अंकिता को साथ के कमरे में शिफ्ट करवाया था. सूत्रों के मुताबिक शिफ्ट होने के बाद पुलकित ने अंकिता के साथ कथित तौर पर गलत हरकत भी की.

क्या है पूरा मामला?

पौड़ी गढ़वाल में यमकेश्वर के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में अंकिता रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी. अंकिता बीते 18-19 सितंबर से गायब थी. फिर शनिवार, 24 सितंबर की सुबह पुलिस को अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास नहर से मिली. हत्या के आरोप में रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आरोप हैं कि पुलकित ने बार-बार अंकिता पर दबाव बनाया, उसे बार-बार होटल के गेस्ट को स्पा सर्विस देने के लिए कहा गया. उसे कथित तौर पर नौकरी से निकाले जाने की धमकी दी जाने लगी. इन्हीं बातों को लेकर अंकिता और पुलकित में विवाद हुआ. आरोप है कि विवाद के बाद अंकिता को नहर में धक्का देकर उसे मार डाला गया.

मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया है. पीड़िता के परिवार ने आरोपी को फांसी देने की बात मांग की है.

देखें वीडियो- अंकिता मर्डर केस में वॉट्सएप चैट से नया खुलासा

thumbnail

Advertisement