The Lallantop
Advertisement

आंध्र प्रदेश में शख्स ने अपनी पत्नी को जान से मार डाला, भीड़ से किसी ने वीडियो बना लिया

Andhra Pradesh: भीड़ से कुछ लोग चिल्ला-चिल्ला कर रंगास्वामी से उसकी पत्नी को छोड़ने के लिए कह रहे थे. लेकिन आरोपी उन पर हंसिया से वार कर रहा था.

Advertisement
Andhra man kills wife
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (तस्वीर: इंडिया टुडे)
pic
अब्दुल बशीर
font-size
Small
Medium
Large
5 मार्च 2024 (Updated: 5 मार्च 2024, 12:21 IST)
Updated: 5 मार्च 2024 12:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आंध्र प्रदेश के नंदयाल जिले में एक व्यक्ति पर अपनी  पत्नी की हत्या (Andhra man hacks wife to death) का आरोप लगा है. आरोप है कि शख्स ने भीड़ के सामने अपनी पत्नी पर हमला किया और जान से मार डाला. आरोप ये भी है कि उसने अपनी सास पर भी जानलेवा हमला किया है जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस दौरान भीड़ से कुछ लोगों ने चिल्लाकर शख्स को रुकने के लिए कहा. लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की हिम्मत नहीं दिखाई. भीड़ में खड़े एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया.

इंडिया टुडे से जुड़े अब्दुल बशीर की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स की पहचान रंगास्वामी के रूप में हुई है. वीडियो में दिख रहा है कि रंगास्वामी हंसिया या दरांती जैसे दिखने वाले औजार से अपनी पत्नी पर हमला कर रहा है. पत्नी के कपड़े खून से सने हैं और वो जमीन पर गिरी हुई थीं. घटनास्थल एक व्यस्त सड़क के किनारे स्थित एक दुकान है. घटना के वक्त दुकान में सिर्फ रंगास्वामी और उनकी पत्नी थीं.

दुकान के बाहर भीड़ खड़ी थी. भीड़ से कुछ लोग चिल्ला-चिल्ला कर रंगास्वामी को अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए कह रहे थे. लेकिन भीड़ से कोई भी इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाया कि बीच बचाव कर सके. 

ये भी पढ़ें: नाबालिग ने मां और किराएदार का बनाया वीडियो, हत्या के बाद मां ने ही पकड़ा बेटी का असली 'कातिल'

आरोपी ने अपनी पत्नी को इतना मारा कि उनकी मौत हो गई.

इतना ही नहीं रंगास्वामी पर अपनी सास पर भी जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. सास की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनके इलाज के लिए कुरनूल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी रंगास्वामी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हमले के पीछे की वजह का पता लगाया जा रहा है.

वीडियो: नफे राठी की हत्या से किस नेता नाम जोड़ा जा रहा है?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement