The Lallantop
Advertisement

अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल को स्टेज पर डांटा? वायरल वीडियो पर खुद तमिलसाई ने दिया जवाब

पिछले 24 घंटे से एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक मंच पर अमित शाह और तमिलसाई सुंदरराजन मौजूद हैं. दोनों के बीच जिस तरह से बातचीत हुई उसको लेकर राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही थीं. कहा जा रहा था कि अमित शाह ने सुंदरराजन को गुस्से से डांट दिया है.

Advertisement
Tamilisai Sundararajan response on viral video with Amit Shah
तमिलिसाई सुंदरराजन ने अमित शाह के साथ चल रहे मतभेद की चर्चा पर अपनी सफाई दी. (तस्वीर:सोशल मीडिया)
13 जून 2024 (Updated: 13 जून 2024, 24:13 IST)
Updated: 13 जून 2024 24:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीजेपी नेता तमिलसाई सुंदरराजन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ चल रहे मतभेद की खबरों पर जवाब दिया है. उन्होंने ट्विटर (एक्स) पर लिखे एक पोस्ट में अपना पक्ष रखा है. तमिलसाई का कहना है कि उनके और शाह के बीच कोई अनबन नहीं है. पिछले 24 घंटे से एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक मंच पर अमित शाह और तमिलसाई सुंदरराजन मौजूद हैं. दोनों के बीच जिस तरह से बातचीत हुई उसको लेकर राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही थीं. कहा जा रहा था कि अमित शाह ने सुंदरराजन को गुस्से से डांट दिया है.

‘जो भी अटकलें लगाई जा रहीं, सब गलत’

तेलंगाना की पूर्व राज्‍यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने ट्विटर पर पोस्ट लिखकर सभी अटकलों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह उनसे चुनाव संबंधित रणनीति पर चर्चा कर रहे थे. तमिलसाई ने लिखा,

“2024 का लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद कल मैं पहली बार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिली. उन्होंने मुझसे चुनाव के दौरान आईं चुनौतियों के अलावा आगे की रणनीति को लेकर बातचीत की. मैंने उन्हें विस्तार से बता रही थी. लेकिन समय की कमी के चलते उन्होंने क्षेत्र के कामों को पूरी तन्मयता से करने की सलाह दी. मैं इसे विषय में चल रही सभी अटकलों को खारिज़ करती हूं.”

वायरल वीडियो में क्या था

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने 12 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा बीजेपी के कई बड़े नेता मंच पर मौजूूद थे. इसी समारोह का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें अमित शाह पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ बात कर रहे थे. तभी मंच पर तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल और तमिलनाडु बीजेपी की पूर्व अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन सामने आकार उन्हें नमस्कार करती हैं. वो आगे बढ़ ही रही थीं कि अमित शाह उन्हें कुछ कहने के लिए रोक लेते हैं. दोनों के बीच बातचीत होती है. अमित शाह उन्हें कुछ समझाते हुए नज़र आ रहे थे. लेकिन वीडियो शेयर करके राजनीतिक कयास लगाए जाने लगें. कहा गया कि गृह मंत्री के एक्सप्रेशन को देखकर लग रहा तमिलसाई को नसीहत मिली है. वीडियो पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और डीएमके नेता दयानिधि मारन ने इसे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया था.

वीडियो: क्या अमित शाह ने तमिलनाडु BJP की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को मंच पर ही रोककर नसीहत दी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement