The Lallantop
Advertisement

भरी दुकान में पुलिसवाले से चल गई गोली, एक के सीने में लग गई

घायल व्यक्ति अस्पताल में एडमिट है. पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया गया है.

Advertisement
accidental firing in a mobile shop of Amritsar
सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनशॉट. (क्रेडिट: ANI)
20 अक्तूबर 2022 (Updated: 20 अक्तूबर 2022, 17:13 IST)
Updated: 20 अक्तूबर 2022 17:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में एक मोबाइल की दुकान में अचानक गोली चल गई. इस फायरिंग में दुकान में काम करने वाला एक युवक घायल हो गया. बताया जा रहा है कि मोबाइल शॉप में गोली जानबूझकर नहीं चलाई गई थी. गोली गलती से चली थी, वो भी एक पुलिसवाले के हाथ से. गलती से चली ये गोली दुकान में काम करने वाले एक युवक को लग गई, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बात-बात में गोली चल गई!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 अक्टूबर की दोपहर अमृतसर के लिबर्टी मार्केट में एक मोबाइल की दुकान पर एक पुलिसकर्मी की पिस्टल से एक्सीडेंटल फायरिंग हो गई. गोली दुकान में काम करने वाले एक युवक के सीने में लगी. घायल युवक का नाम वंश बताया जा रहा है, जो एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट है. 

अमृतसर के ACP नॉर्थ वरिंदर सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से CCTV फुटेज बरामद कर लिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि दुकान में पुलिसकर्मी दो लोगों से बात कर रहे थे. बात करते हुए उन्होंने अपनी पिस्टल निकाली. फुटेज में देखा जा सकता है कि वो पिस्टल को दिखाते हुए कुछ समझाते हैं. इसी दौरान अचानक गोली चल जाती है.

ACP वरिंदर सिंह ने बताया कि घटना के दौरान दुकान में मौजूद लोग और परिवार के बयान के मुताबिक जरूरी कार्रवाई की जा रही है. सिंह ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर है और हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है.

वीडियो- UP के प्रयागराज में तीन लुटेरे पिस्टल दिखाकर दुकानदार के लाखों रुपये ले उड़े

thumbnail

Advertisement

Advertisement