The Lallantop
Advertisement

आखिरकार दोस्त सारस से मिला आरिफ, अखिलेश यादव ने कराई मुलाकात!

कानपुर चिड़ियाघर में देखने गए

Advertisement
Akhilesh Sarus
सारस से मिलने गए अखिलेश
28 मार्च 2023 (Updated: 29 मार्च 2023, 12:51 IST)
Updated: 29 मार्च 2023 12:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के राज्य पक्षी सारस के साथ अमेठी के आरिफ की दोस्ती (Arif Sarus Friendship Goes Viral) काफी वायरल हुई थी. आरिफ ने सारस के साथ कई सारे वीडियोज शेयर किए. दोस्ती सोशल मीडिया पर वायरल (Sarus News Viral On Social Media) हुई. अखिलेश मिलने पहुंच गए. बात बढ़ी. वन विभाग ने एक्शन लिया. सारस को कब्जे में लेकर कानपुर चिड़ियाघर में छोड़ दिया. इसके बाद से सारस ने खाना पीना छोड़ दिया था.

पढ़ें: सारस के बारे में वो 5 बातें जो खुद आरिफ को नहीं पता होंगी!

अब सपा नेता अखिलेश यादव ने सारस से मुलाकात की है. आरिफ के दोस्त सारस से मिलने के लिए अखिलेश 28 मार्च (मंगलवार) को कानपुर जू पहुंचे. उनके साथ सारस के दोस्त आरिफ भी मौजूद रहे. दोनों ने जू में लगी स्क्रीन पर सारस को देखा. हालांकि दोनों सारस के पास नहीं जा पाए. सारस को स्क्रीन पर देखने के बाद अखिलेश मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सारस आरिफ के साथ खुश था, आजाद था. वन विभाग ने सारस की आजादी छीन ली है.' देखिए वायरल वीडियो...

आरिफ और सारस की दोस्ती उस वक्त ज्यादा चर्चा में आई, जब सारस और आरिफ से मिलने अखिलेश यादव गए. इसके बाद सारस को आरिफ से दूर कर दिया गया. इस मामले पर लल्लनटॉप ने खुद आरिफ से बात की थी. इस इंटरव्यू के दौरान आरिफ ने रोते-रोते बताया कि सारस के बिना वो अधूरा है. देखें इंटरव्यू....

मालूम हो, अमेठी के आरिफ को घायल सारस मिला था और उसने सारस का इलाज करवाया. इसके बाद से दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों साथ खाते-पीते थे. दोस्ती गहरी हो गई. सारस आरिफ के साथ कई किलोमीटर तक उड़कर जाता था. 

हमने आपको इस बारे में खबर दी थी. अगर आपने वो खबर ना पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अखिलेश के सारस से मिलने पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: आरिफ से सारस छिना, अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी के मोर पर निशाना साधते हुए बहस खड़ी कर दी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement