The Lallantop
Advertisement

सरकारी स्कूल की टीचर-प्रिंसिपल की मारपीट का वीडियो वायरल, लोग बोले- बच्चों का क्या होता होगा?

मामला आगरा के अछनेरा ब्लॉक के सींगना स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है. यहां पढ़ाने वाली टीचर गुंजा चौधरी पर आरोप है कि वो स्कूल लेट पहुंची थीं. लेट होने के कारण स्कूल की प्रिंसिपल ने उन्हें टोक दिया. जिसके बाद दोनों के बीच इसी बात पर वाद-विवाद शुरू हो गया. टीचर ने प्रिंसिपल से उलटा कहा कि आप भी तो लेट आती हैं, आज मैं लेट हो गई तो क्या हो गया.

Advertisement
agra principal teacher altercation video goes viral
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (फोटो- ट्विटर)
3 मई 2024
Updated: 3 मई 2024 24:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश का आगरा शहर. यहां के एक सरकारी स्कूल में टीचर और प्रिंसिपल के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई. बहस इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच छीना-झपटी और मारपीट तक हो गई (Agra principal teacher altercation). इस बीच टीचर के पीछे खड़ी साथी टीचर ने मारपीट का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. मामले को लेकर प्रिंसिपल ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक मामला आगरा के अछनेरा ब्लॉक के सींगना स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है. यहां पढ़ाने वाली टीचर गुंजा चौधरी पर आरोप है कि वो स्कूल लेट पहुंची थीं. लेट होने के कारण स्कूल की प्रिंसिपल ने उन्हें टोक दिया. जिसके बाद दोनों के बीच इसी बात पर वाद-विवाद शुरू हो गया. टीचर ने प्रिंसिपल से उलटा कहा कि आप भी तो लेट आती हैं, आज मैं लेट हो गई तो क्या हो गया.

जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी और बढ़ गई. बातों ही बातों में हाल ये हो गया कि दोनों के बीच मारपीट तक हो गई. वीडियो में प्रिंसिपल टीचर को मारती दिखीं तो धक्का-मुक्की में उनके कपड़े तक फट गए. टीचर द्वारा विरोध करने पर प्रिंसिपल का ड्राइवर भी लड़ाई में कूद पड़ा. उसने भी टीचर के साथ धक्का-मुक्की की.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया. विजय नाम के यूजर ने लिखा कि जब टीचर ऐसे लड़ रहे हैं तो बच्चों को क्या ही सिखाएंगे. उनके लिए बुरा लग रहा है.

एक यूजर ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर टीचर का ये हाल है तो बेचारे स्टूडेंट्स की तो खूब पिटाई होती होगी.

प्रिंसिपल ने शिकायत दर्ज कराई

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था अधिकारी हरकत में आए. बेसिक शिक्षा अधिकारी जितेंद्र गोंड ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो उनके संज्ञान में आया है. बीईओ अछनेरा से मामले की जानकारी मांगी गई है. दोनों टीचरों को दंडित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि स्कूल में अमर्यादित कार्य किया गया है. मामले की जांच की जाएगी. उधर प्रिंसिपल ने मामले को लेकर आगरा के सिकंदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Iran-Israel Crisis के बीच भारत के सोशल मीडिया पर शेयर बाजार की बर्बादी की बातें

thumbnail

Advertisement

Advertisement