The Lallantop
Advertisement

दल-बल के साथ BJP मुख्यालय जा रहे थे केजरीवाल, रास्ते में पुलिस ने रोक दिया

Kejriwal ने कहा कि 'PM Modi जेल का खेल खेल रहे हैं.'

Advertisement
aap protest against bjp delhi cm arvind kejriwal attack on pm narendra modi
2 जून तक जमानत पर जेल से बाहर हैं केजरीवाल. (फोटो- @AamAadmiParty)
19 मई 2024 (Updated: 19 मई 2024, 16:59 IST)
Updated: 19 मई 2024 16:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अपने बयान के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भाजपा मुख्यालय जाने के लिए निकले तो पर पहुंच नहीं पाए. पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए बीच रास्ते में ही उन्हें रोक लिया.  बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद शनिवार, 18 मई को अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसमें भाजपा मुख्यालय पर विरोध-प्रदर्शन करने का ऐलान किया था. आम आदमी पार्टी ने आज प्रदर्शन पार्टी ऑफिस से शुरू किया. लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया.

पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद AAP नेता धरने पर बैठ गए. राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा के अलावा पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता वहीं सड़क पर ही धरना देने लगे. करीब आधे घंटे विरोध प्रदर्शन करने के बाद सीएम केजरीवाल वापस अपने दफ्तर लौट गए. इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसे गिरफ्तार करना है कर लिया जाए. अगर आज उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया तो यह बीजेपी की हार होगी.

माहौल गर्म होता देख प्रशासन ने BJP ऑफिस के बाहर अलग-अलग पैरामिलिट्री फोर्स तैनात किए. जिसमें RAF, CRPF के अलावा दिल्ली पुलिस के जवान शामिल रहे.

केजरीवाल ने BJP और PM पर गंभीर आरोप लगाए

प्रदर्शन से पहले केजरीवाल अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ऑपरेशन झाड़ू के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करवा रही है. जिसमें मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन के साथ उनके PA  बिभव कुमार भी शामिल हैं. 

केजरीवाल ने कहा 

आज तक शराब घोटाले में एक रुपया भी किसी को नहीं मिला. BJP वाले कहते हैं कि 100 करोड़ का घोटाला हुआ. तो घोटाले का रुपया कहां उड़ गया. दिल्ली के सीएम ने कहा कि इन्होंने हमारे नेताओं को बिना वजह जेल में डाल रखा है.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तीन प्लान बनाए हैं. पहले हमारे नेताओं को गिरफ्तार करेंगे. फिर चुनाव के बाद सभी नेताओं के खाते फ्रीज करेंगे. और उसके बाद ऑफिस खाली करा देंगे. केजरीवाल ने कहा कि 'प्रधानमंत्री जेल का खेल खेल रहे हैं.

ये भी पढ़े- स्वाति मालीवाल केस में बिभव की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल बोले- “कल 12 बजे...”

वीडियो: अरविंद केजरीवाल पर बहस हुई, रिपोर्टर को घेर लिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement