The Lallantop
Advertisement

'शेर ज्यादा दिन कैद नहीं किए जा सकते', संजय सिंह की जमानत पर क्या-क्या कह रहे AAP नेता?

सुप्रीम कोर्ट ने AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी है. संजय सिंह को ED ने पिछले साल Delhi Excise Policy से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था.

Advertisement
aap on sanjay singh bail
संजय सिंह की जमानत को AAP नेताओं ने सच्चाई की जीत बताया है.
2 अप्रैल 2024 (Updated: 2 अप्रैल 2024, 16:12 IST)
Updated: 2 अप्रैल 2024 16:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को जमानत दे दी है. पिछले साल, अक्टूबर में दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Excise Policy) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें गिरफ़्तार किया था. संजय सिंह की जमानत को AAP नेताओं ने ‘सच्चाई की जीत’ बताया है. AAP ने कहा कि ‘शेर को कब तक जेल में रखोगे.’

दिल्ली से AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने संजय सिंह की जमानत के बाद X पर लिखा,

"शेर ज़्यादा दिन क़ैद नहीं किए जा सकते! संजय सिंह ज़िंदाबाद."

ये भी पढ़ें- संजय सिंह को शराब नीति मामले में मिली जमानत, चुनाव से पहले AAP के लिए अच्छी ख़बर!

सुप्रीम कोर्ट में संजय सिंह की जमानत याचिका मंजूर किए जाने के बाद AAP की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. कॉन्फ्रेंस में AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा,

“आज 2 अप्रैल को मंगलवार के दिन AAP के ऊपर जो संकट था… वो संकटमोचक हनुमान जी ने कुछ संकट कम किए हैं. आज देश की सबसे बड़ी अदालत… सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की बेंच ने AAP के सांसद संजय सिंह की बेल याचिका सुनी. कोर्ट के सवालों के जवाब केंद्र सरकार और ED के पास नहीं थे.”

सौरभ भारद्वाज ने X पर भी लिखा,

"जो कहते थे - ‘बेल क्यों नहीं मिल रही?’, वो अब क्या बोलेंगे?"

वहीं AAP की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा,

"आज भगवान हमारे साथ हैं, बजरंग बली हमारे साथ हैं. सच की जीत हुई है. हम शुरू से कह रहे थे कि पूरा का पूरा केस फर्जी है और BJP के दफ्तर में लिखा गया है. करीब 500 रेड के बाद भी एक चवन्नी की रिकवरी नहीं हुई. आज सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि जब मनी ट्रेल ही नहीं मिली, तो हिरासत में रखने का क्या मतलब है."

AAP की प्रवक्ता ने कहा कि जब से AAP सत्ता में आई है, लगातार AAP के ऊपर जांच होती है और पार्टी सब मामलों में क्लीन होती है. उन्होंने कहा कि AAP का एक-एक नेता कट्टर ईमानदार है और आज (2 अप्रैल को) संजय सिंह को बेल मिलना इसी बात का प्रमाण है.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: वो ED की किन दलीलों ने अरविंद केजरीवाल को पहुंचाया तिहाड़?

thumbnail

Advertisement