The Lallantop
Advertisement

संजय सिंह जेल से बाहर आते ही अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया के लिए क्या बोले?

सुप्रीम कोर्ट ने कई शर्तों के साथ संजय सिंह को जमानत दे दी थी. इसके बाद 3 अप्रैल की शाम को संजय सिंह जेल से बाहर निकल आए. आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

Advertisement
AAP leader Sanjay Singh first reaction after coming out of Tihar jail
राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा. (तस्वीर:ANI)
3 अप्रैल 2024 (Updated: 3 अप्रैल 2024, 21:14 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2024 21:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद और संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में वो पिछले 6 महीने से तिहाड़ जेल में थे. मंगलवार, 2 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने कई शर्तों के साथ संजय सिंह को जमानत दे दी थी. इसके बाद 3 अप्रैल की शाम को संजय सिंह जेल से बाहर निकल आए. आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

संजय सिंह की पहली प्रतिक्रिया

संजय सिंह ने जेल से बाहर आकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. सबको उनकी पहली प्रतिक्रिया का इंतजार था. AAP सांसद ने इसमें देर नहीं की.

 उन्होंने कहा,

“अभी जश्न मनाने का वक्त नहीं आया है, संघर्ष का वक्त है. हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है. मुझे पूरी उम्मीद है कि जेल के ताले टूटेंगे और वे बाहर आएंगे.”

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, संजय सिंह जेल से रिहा होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचेंगे. वहां वे केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. इस दौरान संजय सिंह का परिवार भी साथ में रहेगा.

संजय सिंह के पिता ने इसे बताया खुशी का पल

तिहाड़ जेल के बाहर खड़े आप कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह पर फूल बरसाए. इस दौरान दिनेश सिंह ने कहा कि ये उनके लिए खुशी का पल है. उन्होंने कहा,

“यह मेरे, परिवार, कार्यकर्ताओं और पार्टी के लिए खुशी का पल है.” 

दिनेश सिंह से इस दौरान पूछा गया कि इस मौके पर वे अपने बेटे के लिए क्या कुछ स्पेशल खाना बनाए हैं. जिसपर उन्होंने कहा कि संजय सिंह का इलाज़ चल रहा है. उनको परहेजी भोजन करना है. दिनेश सिंह ने ‘आजतक’ से बातचीत में कहा कि वे संजय सिंह को कहेंगे कि हिम्मत बनाए रखें और आगामी चुनाव में डटकर मुकाबला करें.

वीडियो: आतिशी का दावा, कहा मेरे अलावा 3 और नेताओं को गिरफ़्तार करेगी ED

thumbnail

Advertisement