The Lallantop
Advertisement

बोरी में महिला की लाश लिए शहर में टहलता रहा, फिर सुनसान गली में छोड़कर भाग गया

महिला की लाश पर एक भी कपड़ा नहीं था.

Advertisement
meerut man dead body
कंधे पर महिला की लाश लिए शख्स सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. (फोटो- आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
12 फ़रवरी 2023 (Updated: 12 फ़रवरी 2023, 16:32 IST)
Updated: 12 फ़रवरी 2023 16:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मेरठ में एक शख्स अपने कंधे पर बोरी लिए काफी देर तक इधर-उधर चक्कर लगाता रहा. फिर मौका देखते ही बोरी को एक गली में छोड़कर भाग निकला. आसपास मौजूद लोगों को शक हुआ. जब बोरी खोली गई तो उसमें से एक महिला की लाश निकली है. अब पुलिस लाश और युवक दोनों के बारे में जानकारी निकाल रही है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. यहां के खरखौदा थाना क्षेत्र के जमुना नगर में एक बोरे में महिला की लाश मिली है. महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. आसपास के लोगों ने जब बोरे को देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची और बोरे को खोला, तो उसमें से महिला की लाश निकली. जांच पड़ताल के लिए गली में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, जिसमें एक युवक सुबह 7 बजे के करीब बोरे को अपने कंधे पर लादे दिखाई दिया. पहले तो वो काफी देर तक इधर-उधर टहलता रहा. फिर जमुना नगर में गैस गोदाम वाली गली के पास बोरा छोड़कर भाग गया. युवक की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है.

मेरठ की डीएसपी रूपाली राय चौधरी ने कहा,

"रविवार सुबह थाना खरखौदा क्षेत्र में युवती का अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को एक बोरे में युवती का शव मिला है जिसका पंचायत नामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. सीसीटीवी और दूसरे सबूतों को इकट्ठा कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है."

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस महिला के शव और उसे फेंकने वाले की पहचान में जुटी है. महिला की उम्र 30-35 साल बताई जा रही है. बोरे में बंद उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. चेहरे और गले पर चोट के निशान थे और नाक से खून बह रहा था. शव के पास से एक 500 रुपए का नोट भी बरामद हुआ है. आशंका है कि शनिवार-रविवार की रात में ही महिला की हत्या की गई और सुबह बोरे में भरकर शव फेंका गया. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा.

वीडियो: तारीख: पुलिस और आर्मी की मुठभेड़ में जब CM की कुर्सी गई!

thumbnail

Advertisement

Advertisement